X

अनोखा स्वागतः होटल की DJ पार्टी नहीं, मंदिर में भक्ति गीतों से कहा साल 2020 को अलविदा

साल 2020 को अलविदा कहने का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन साल के अंत में भी कोरोना गाइडलाइंस की वजह से जश्न का उत्साह कुछ फीका नजर आया. रतलाम शहर में तो नए साल का स्वागत सर्द मौसम में कड़ाके की ठंड के साथ किया गया.

साल 2021 का स्वागत

1/5
साल 2021 का स्वागत

रतलाम में नए साल के स्वागत में इस बार डीजे पार्टियां कम और धार्मिक आयोजन ज्यादा दिखाई दिए. ज्यादातर लोगों ने होटलों में न शामिल होते हुए मंदिर में प्रार्थना कर नए साल में नई उम्मीदों की कामना की.

पुलिस विभाग अपनी जिम्मेदारी निभाता रहा

2/5
पुलिस विभाग अपनी जिम्मेदारी निभाता रहा

देशभर में न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर गाइडलाइंस जारी की गई थी. यहां भी इन्हीं गाइडलाइंस का पालन करवाते हुए रतलाम पुलिस सड़कों पर तैनात रही, और अपनी जिम्मेदारी को निभाती दिखी. पुलिस देर रात तक वाहनों की चेकिंग करती नजर आई.

खाली दिखे होटल

3/5
खाली दिखे होटल

होटलों में पार्टी करने के लिए प्रशासन ने रात 12.30 बजे तक का समय तय किया था. लेकिन यहां के युवाओं में होटल में जाकर पार्टी करने का उत्साह पिछले साल के मुकाबले कम ही नजर आया. ज्यादातर होटलों में भीड़ नजर नहीं आई.

कुछ लोगों ने होटल में पार्टी कर 2021 का स्वागत किया

4/5
कुछ लोगों ने होटल में पार्टी कर 2021 का स्वागत किया

प्रशासन की गाइडलाइन को देखते हुए कम ही शहरवासी बाहरी स्थानों पर नए साल का स्वागत करते नजर आए. कुछ लोगों ने होटल में पार्टी कर साल 2020 को विदा किया.

2021 से कई उम्मीदें

5/5
2021 से कई उम्मीदें

रतलाम के प्राचीन गोपाल मंदिर में हनुमान ताल पर युवाओं ने बजरंग बली की रंगीन तस्वीर बनाई. सभी ने भगवान से प्रार्थना कर साल 2020 की दुखभरी यादों को भुलाया और नए साल से खुशहाली की कामना की.

photo-gallery