Rakshabandhan 2024: रक्षाबंधन पर CM मोहन ने बहनों को दिया सरप्राइज, घर पहुंचकर बंधवाई राखी, सेल्फी भी ली

रक्षाबंधन के अवसर पर, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नागदा में लाड़ली बहन आशा बौरासी के निवास पर अचानक पहुंच गए. बहनों ने रक्षा सूत्र बांधकर आशीर्वाद दिया. मुख्यमंत्री ने उपहार भेंट कर लाड़ली बहना योजना की जानकारी ली...

अभय पांडेय Mon, 19 Aug 2024-3:36 pm,
1/8

रक्षाबंधन का महत्त्व

भाई-बहन के बीच प्रेम और विश्वास का त्योहार रक्षाबंधन भारत की समृद्ध संस्कृति का अहम हिस्सा है. बता दें कि इस खास दिन CM मोहन ने बहनों को  सरप्राइज दिया.

 

2/8

मुख्यमंत्री का अचानक दौरा

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रक्षाबंधन के अवसर पर अचानक नागदा के बादीपुरा आजादपुर स्थित लाड़ली बहन आशा बौरासी के निवास पर पहुंचे.

 

3/8

लाड़ली बहन द्वारा स्वागत

रक्षाबंधन के पावन अवसर पर लाड़ली बहना आशा बौरासी ने मुख्यमंत्री का घर में स्वागत किया. बहनों ने मुख्यमंत्री को रक्षा सूत्र बांधकर आशीर्वाद दिया. इस दौरान सीएम मोहन से सेल्फी भी ली.

 

4/8

मुख्यमंत्री द्वारा उपहार भेंट

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बहनों को उपहार भेंट करते हुए लाड़ली बहना योजना की राशि प्राप्त होने की जानकारी भी ली. इसके बाद उन्होंने लीलाबाई के निवास पर भी पहुंचकर रक्षासूत्र बंधवाया और उपहार भेंट किया.

5/8

मुख्यमंत्री के साथ भावुक क्षण

इस दौरान एक तस्वीर भी सामने आई जिसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव एक छोटी बच्ची पर स्नेह बरसाते नजर आए.

 

6/8

सीएम मोहन ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से भेंट

बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से उज्जैन में मुलाकात की.

 

7/8

आत्मीय भेंट

मध्य प्रदेश पहुंचने पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से आत्मीय भेंट कर हार्दिक स्वागत-अभिनंदन किया.

 

8/8

सीएम साय की पत्नी की उपस्थिति

बता दें कि इस दौरान मुख्यमंत्री साय की पत्नी कौशल्या साय भी मौजूद थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link