MP: पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, पत्नी ने जेठ के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश
Advertisement

MP: पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, पत्नी ने जेठ के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश

बदमाशों ने मृतक के साथ शराब पार्टी की और फिर पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को माझरी नदी में फेंक दिया.

पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

खंडवा: कहावत है कि जर, जोरू और जमीन के लिए रिश्ते अपनों का खून करने से भी पीछे नहीं हटते. ऐसे ही एक अंधे कत्ल के मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें मृतक की पत्नी, बड़ा भाई और सगी मां शामिल है.

खालवा में हुई 40 वर्षीय बसंत राजपूत की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए एसपी खंडवा, डॉ शिवदयाल सिंह गुर्जर ने बताया कि मृतक बसंत शराब का आदि था. उसका अक्सर अपनी पत्नी, मां और भाई के साथ झगड़ा होता था. मृतक की पत्नी शोभा बाई जमीन जायदात को लेकर जेठ संतोष के साथ रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर दोनों ने इस हत्याकांड की साजिश रची. पूरी वारदात में मृतक की मां भी शामिल थी.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके मृतक की पत्नी के साथ संबंध थे. जिसके चलते उसने फर्जी डॉक्टर को 10 लाख रुपये में जहर का इंजेक्शन लगाने के लिए कहा था. लेकिन झोलाझाप डॉक्टर ने मृतक को इंजेक्शन लगाने की बजाय 2 लाख रुपये में उसकी हत्या की सुपारी दे दी. बदमाशों ने मृतक के साथ शराब पार्टी की और फिर पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को माझरी नदी में फेंक दिया.

 

Trending news