कमलनाथ ने सीएम शिवराज को बताया ‘नालायक’, मुख्यमंत्री ने अनोखे अंदाज में किया पलटवार
मध्य प्रदेश में उपचुनाव की जंग अब अपशब्दों की ओर जाने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम शिवराज पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने शिवराज को 'नालायक' कहा है. जिस पर मुख्यमंत्री ने भी उनपर जमकर पलटवार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमरती देवी के विवादित बयान पर EC सख्त, बीजेपी बोली- भावनाओं में आकर बोल गईं मंत्री 
भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी के विवादित बयान को लेकर बीजेपी घिर गई है. चुनाव आयोग ने  ‘’हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी.'' वाले बयान पर प्रशासन और कलेक्टर से जवाब मांगा है. इसे लेकर बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया आई है.  बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने इमरती देवी को भोली महिला बताया है. 


छत्तीसगढ़ के इस शहर में सोमवार से हफ्तेभर का टोटल लॉकडाउन
रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए 21 सितंबर रात 9 बजे से 28 सितंबर तक दोबारा लॉकडाउन लगाया जाएगा. इस संबंध में रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने आदेश जारी कर दिया है. आदेश के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान जिले में सभी गैर जरूरी गतिविधियों पर रोक रहेगी. साथ ही सब्जी की दुकानें भी बंद रहेंगी. हालांकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसलिए प्रशासन की तरफ से होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.


धार में इंसानियत शर्मसार, नदी किनारे मिली 5 माह की बच्ची की लाश
मध्य प्रदेश के धार जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सिरसोदिया गांव के पास नदी में 5 माह की मासूम बच्ची की लाश मिली है. रिपोर्ट्स से पता चला है कि बच्ची को राऊ-खलगाट हाइवे पर बने पुल से नीचे फेंक दिया गया था. लेकिन बच्ची का शव पुल से कुछ 70 फीट की दूरी पर चट्टान से टकराकर रुक गया. वहां खड़े लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है. 


जबलपुर रेल मंडल के 11 स्टेशनों को ISO सर्टिफिकेट, इन मानकों पर उतरे खरे
कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर रेल मंडल के 11 रेलवे स्टेशन नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) के मानकों पर खरे उतरे हैं. एनजीटी की टीम ने इन स्टेशनों का निरीक्षण कर यहां पर चल रहे कचरा प्रबंधन से लेकर पर्यावरण को बढ़ाने और प्रदूषण से निपटने के किए जा रहे तमाम उपायों को बेहतर माना है. इसलिए इन स्टेशनों को आईएसओ सर्टिफिकेट 14001:2015 दिया गया है. 


WATCH LIVE TV;