Youtube पर छाया तितलियां सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, आप भी देखें वीडियो...
Advertisement

Youtube पर छाया तितलियां सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, आप भी देखें वीडियो...

भोजपुरी में इस गाने का टाइटल है 'पता नहीं जी कौन सा नशा करती है'. इस गाने को YouTube पर बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने के भोजपुरी वर्जन को रंजीत सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और इसमें हीरो रंजीत सिंह हैं. 

 Youtube पर छाया तितलियां सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन, आप भी देखें वीडियो...

नई दिल्ली: आजकल पंजाबी सिंगर हार्डी संधू और एक्ट्रेस सरगुन मेहता का तितलियां सॉन्ग काफी ज्यादा फेमस है. लोगों को ये सॉन्ग इतना पसंद आ गया है कि लोग ना केवल कारों में, मोबाइल पर बल्कि कई लोगों की कॉलर ट्यून पर भी यही गाना लगा हुआ है. ये गाना इतना फेमस हो चुका है कि भोजपुरी इंडस्ट्री भी अपने आपको रोक ना पाई और इसका भोजपुरी वर्जन बना डाला. 

ये भी पढ़ें-IPL की तर्ज पर अब म्यूजिक लीग, सलमान खान बनेंगे ब्रांड एंबेसडर, जानिए टीमों के नाम

भोजपुरी में इस गाने का टाइटल है 'पता नहीं जी कौन सा नशा करती है'. इस गाने को YouTube पर बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने के भोजपुरी वर्जन को रंजीत सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और इसमें हीरो रंजीत सिंह हैं. गाने में हीरो और हिरोइन की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस गाने में लड़की अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही है. 

ये भी पढें- पैदा होने के दूसरे दिन ही कप से दूध पीने लगा है ये नवजात, देखिए Video

यूट्यूब पर इस गाने को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के लिरिक्स सोनू सरगम ने लिखे हैं और म्यूजिक रोशन सिंह ने दिया है. गाने के डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. तितलियां सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन देखने के लिए यहां क्लिक करें....

देखें- https://www.youtube.com/watch?v=a7N91YYI2g8

Watch LIVE TV-

Trending news