Chhindwara News: कमलनाथ के मंच से बोले कांग्रेस MLA- बैंड बजाने की बात करने वालों की जनता ने बैंड बजा दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2009087

Chhindwara News: कमलनाथ के मंच से बोले कांग्रेस MLA- बैंड बजाने की बात करने वालों की जनता ने बैंड बजा दी

Chhindwara News: छिंदवाड़ा की जनता का आभार जताने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पांढुर्णा में एक सभा का आयोजन किया. इसमें उनके समेत जिले के 7 विधायक मौजूद रहे.

Chhindwara News: कमलनाथ के मंच से बोले कांग्रेस MLA- बैंड बजाने की बात करने वालों की जनता ने बैंड बजा दी

Chhindwara News:  सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में एक तरफ मुख्यमंत्री मोहन यादव का शपथ ग्रहण चल रहा था. दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने जिले के लोगों का आभार जताने के लिए अपने जिले में सभा को संबोधित कर रह थे. पांढुर्णा में एक सभा का आयोजन किया गया. जिसनें कांग्रेस ने जिले की जनता का आभार जताया. इसमें कमलनाथ समेत जिले के साभी 7 विधायक मौजूद रहे. इस दौरान निलेश उईके ने कहा बैंड बजाने की बात करने वालों की जनता ने बैंड बजा दी.

भव्य स्वागत के बाद आभार
पांढुर्ना स्थित सरगम टॉकीज में जोर शोर से कमलनाथ एवं नकुलनाथ सहित विधायक नीलेश उइके का भव्य स्वागत हुआ. स्वागत के दौरान पांढुर्णा विधानसभा विधायक निलेश उईके द्वारा भाजपा प्रत्याशी को आडे हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार चुनाव में अपशब्दों का उपयोग हुआ. उसका जवाब जनता ने दे दिया. चुनाव के दौरान आम सभा के दौरान बैंड बजा देने वाली बात कही थी. जनता खुद जवाब दे दिया. छिंदवाड़ा जिले सहित पांढुर्णा जिले की जनता ने एक तरफ कमलनाथ को चुना.

विधायक ने किया वादा
विधायक निलेश उईके ने कहा कि जनता को विश्वास दिलाता हूं कि आने वाले 5 वर्षों में जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करता रहूंगा. यही मेरा लक्ष्य है एवं कार्य रहेगा. इसी दौरान सांसद नकुलनाथ का कहना था जिस प्रकार छिंदवाड़ा जिले में जनता ने कांग्रेस का दामन थामा है. जिसको लेकर मैं आभार प्रकट करता हूं. उन्होंने कहा भले ही पांढुर्णा नगर की जनता ने हमें साथ नहीं दिया. लेकिन, उनको भी मैं धन्यवाद कहता हूं.

कमलनाथ ने जनता को किया संबोधित
अंत में कमलनाथ द्वारा जनता और कांग्रेस संगठन को संबोधित किया. नाथ ने कहा कि मुंझे गर्व होता है. जब मेरे सामने मेरे बुजुर्ग साथी आज भी खड़े होते हैं. इतना ही नहीं नाथ का कहना है मुझे जिले के नौजवान की चिंता है. अब देखना आने वाले समय में मध्य प्रदेश के नौजवानों का क्या होगा.

भाजपा पर साधा निशाना
नाथ का कहना था कि अब बढ़ेगा बिजली बिल, भाजपा शासन में गरीबों पर अत्याचार व भ्रष्टाचार बढ़ेगा. इतना ही नहीं मध्य प्रदेश मे माफियाओं का आतंक अब और बढ़ेगा. नाथ का कहना था कि अब फसल तो कट चुकी है. लेकिन, कोई बात नहीं दोबारा फसल खेतों में उगाई जाएगी. अंत में समस्त ग्रामीण जनता सहित शहर की जनता एवं कांग्रेस संगठन का आभार प्रकट किया.

Trending news