इंदौर के मेदांता अस्‍पताल में आग से मचा हड़कंप, कोई जनहानि नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1072505

इंदौर के मेदांता अस्‍पताल में आग से मचा हड़कंप, कोई जनहानि नहीं

इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां आग लग गई.

आग से अफरा-तफरी

अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां आग लग गई. जिस समय आग लगी उस वक्त आईसीयू में करीब 100 मरीज, डॉक्टर्स और नर्सें मौजूद थीं. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. आग की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. अस्पताल में मौजूद उपकरणों से आग पर काबू पा लिया गया. अच्छी बात ये रही की किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

मकर संक्रांति मनाने घर आई थी शादीशुदा बेटी, पिता ने बनाया हवस का शिकार

आई सी यू में अचानक लगी आग
शहर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित मेदांता हॉस्पिटल में प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अस्‍पताल में आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है.आग अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर आइसीयू में लगी थ.

कमरे में धुआं भर गया
बताया जाता है कि इस दौरान आइसीयू में 10 मरीज भर्ती थे. आग लगने के बाद वार्ड में धुआं भर गया. इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने अस्‍पताल में लगे फायर उपकरण से आग बुझाना शुरू कर दिया. आग पर काबू पा लिया. इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई. 

6 साल की भतीजी से पहले किया रेप, फिर हत्या कर घर में ही छुपाई लाश, ऐसे हुआ खुलासा

फायर अलार्म सुस्त रहा
हैरानी की बात रही कि अस्पताल परिसर में फायर अलार्म भी लगा है. बताया जाता है धुआं उठने के बाद फायर अलार्म नहीं बजा, जिससे एक्शन लेने में भी देरी हुई. हालांकि हॉस्पिटल प्रबंधक और मौजूद गार्ड्स ने हॉस्पिटल में मौजूद सुरक्षा उपकरणों की सहायता से आग पर काबू पाया. आईसीयू में भर्ती मरीजों को दूसरी जगह पर शिफ्ट कर दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news