CG News: बकरा-बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश! 2 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2017090

CG News: बकरा-बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश! 2 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले के गंडई में बकरियों की चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. आज पुलिस ने दो आरोपियों खुर्सीपार निवासी राजू राव और पावर हाऊस भिलाई निवासी दुर्विजय यादव को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है.  

 

CG News: बकरा-बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश! 2 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Khairagarh News: आपने सोने-चांदी, मोबाइल और पैसों की चोरी के मामले तो बहुत सुने होंगे. लेकिन आज हम आपको बकरा-बकरी चोर के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले के गंडई में बकरियों की चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. कुछ दिनों पहले गंडई थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानपुर नाका निवासी भगोली राम यादव के घर से बकरा-बकरी समेत कुल 22 मवेशियों की चोरी हो गई थी. जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. आखिरकार आज पुलिस ने दो आरोपियों खुर्सीपार निवासी राजू राव और पावर हाऊस भिलाई निवासी दुर्विजय यादव को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है.  

आरोपी ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी बकरा-बकरी चोरी कर दुर्ग-भिलाई में लुकछुप कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों का पता लगाकर उन दोनों के घर जाकर घेराबंदी कर पकड़ा और फिर थाने में ले जाकर पूछताछ की गई. पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि, उन दोनों ने मानपुर नाका निवासी भगोली राम यादव के घर से बकरा-बकरी समेत कुल 22 मवेशियों की चोरी कर दुर्ग भिलाई में ले जाकर बेच दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है.

यह भी पढ़ें: MP News: एमपी में कुत्तों का आतंक! बुजुर्ग के अधजले हुए शव को बनाया अपना निवाला, जानिए मामला

 

छत्तीसगढ़ से ऐसे कई मामले आए सामने
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब बकरा-बकरी चोर गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इससे पहले महासमुंद जिले के बसना में बाघ के घर से बकरियों की चोरी का अनोखा मामला सामने आया था. बसना थाना के रसोड़ा गांव में आधी रात को लग्जरी कार में आए चोर लाखों की बकरियां उठाकर फरार हो गए थे. यह मामला गांव के दिलीप बाघ के घर का था. एक साथ दस बकरे-बकरियों की चोरी से युवक के रातों की नींद उड़ गई थी. युवक ने बताया था कि चोर उसकी दस बकरियों को रात के अंधेरे में चुरा ले गए.

रिपोर्ट- सन्नी कुमार

Trending news