महामारी से तबाह हुआ हंसता-खेलता परिवारः कोरोना से पति की हुई मौत, पत्नी ने भी ढाई घंटे बाद लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh891940

महामारी से तबाह हुआ हंसता-खेलता परिवारः कोरोना से पति की हुई मौत, पत्नी ने भी ढाई घंटे बाद लगा ली फांसी

पवन और नेहा ने 18 साल पहले प्रेम विवाह किया था. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत छत्तीसगढ़ के कोरबा से हुई थी.

फाइल फोटो.

इंदौरः कोरोना की इस संकट की घड़ी में कई ऐसी कहानियां सामने आ रही हैं, जिन्हें सुनकर मन दुख से भर रहा है. ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है, जहां 18 साल के प्यार का दुखत अंत हुआ. पति की कोरोना से हुई मौत के बाद पत्नी इस गम को नहीं संभाल सकी और पति की मौत के ढाई घंटे बाद ही उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी. 

घटना इंदौर के बिजलपुर स्थित सेंक्चुरी पार्क की है. जहां के एक फ्लैट में पवन पंवार अपनी पत्नी नेहा पंवार के साथ रहते थे. कुछ दिन पहले ही पवन को कोरोना हो गया था. तबीयत बिगड़ने पर पवन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बुधवार सुबह पवन की मौत हो गई. इस घटना से पत्नी नेहा पंवार इतनी दुखी हुई कि पति की मौत के ढाई घंटे बाद ही नेहा ने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

दोनों ने किया था प्रेम विवाह
पवन और नेहा ने 18 साल पहले प्रेम विवाह किया था. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत छत्तीसगढ़ के कोरबा से हुई थी. दरअसल पवन अपनी मौसी के घर रहने कोरबा गया था. उसी दौरान उसकी मुलाकात नेहा से हुई थी. भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बाद में नेहा का परिवार बिलासपुर आ गया तो पवन भी बिलासपुर रहने पहुंच गया. वहीं पर दोनों ने शादी का फैसला किया. 

रेंजर पद पर हो गया था चयन
शादी के बाद पवन की नौकरी इंदौर में लग गई थी. जिसके बाद दोनों इंदौर में रहने लगे थे. नौकरी के साथ-साथ पवन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था. हाल ही में उसका चयन पीएससी में रेंजर पद पर हो गया था और वह जल्द ही ट्रेनिंग के लिए देहरादून भी जाने वाला था लेकिन उससे पहले ही पवन कोरोना की चपेट में आ गया और सबकुछ खत्म हो गया. 

  

Trending news