अनजान घर में घुस शराबी युवक ने महिला और उसकी बेटी का रेता गला, मौके से फरार
X

अनजान घर में घुस शराबी युवक ने महिला और उसकी बेटी का रेता गला, मौके से फरार

कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के शराबी युवक ने एक मां और उसकी बेटी को मार डाला. अचानक घर में घुसकर धारदार हथियार से दोनों का लगा रेत दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गया. वारदात की खबर लगते ही ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया.

अनजान घर में घुस शराबी युवक ने महिला और उसकी बेटी का रेता गला, मौके से फरार

नितिन चावरे/कटनी: कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के शराबी युवक ने एक मां और उसकी बेटी को मार डाला. अचानक घर में घुसकर धारदार हथियार से दोनों का लगा रेत दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गया. वारदात की खबर लगते ही ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

यह वारदात गुदरी गांव में हुई है. दरअसल आरोपी युवक नशे का आदी है. घायल के परिजन पंकज सोनी ने बताया कि गुरुवार को युवक नशे में धुत्त होकर घर में घुस गया था. वहां उसकी मां और बहन थी. पहलने उसनें दोनों के साथ मारपीट की. इसके बाद दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद मां और बहन का गला रेत घर भाग गया. 

बदनामी और बेवफाई से तंग 10वीं की छात्रा ने लगा ली आग, 4 दिन तड़पने के बाद तोड़ा दम

इसकी सूचना ग्रामीणों से मिली. पंकज ने बताया कि इसके वह तुरंत घर पहुंचा. वहां मां-बहन खून से लथपथ पड़ी थीं. जिन्हें एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. वारदात की सूचना स्लीमनाबाद पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दिनेश विश्वकर्मा की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस उक्त कारणों का पता लगा रही हैं कि आखिर हमले की असल वजह क्या है. 

WATCH LIVE TV

Trending news