केआरके ने जेल से बाहर आते ही कही बदला लेने की बात, ट्वीट हो रहा वायरल!
Advertisement

केआरके ने जेल से बाहर आते ही कही बदला लेने की बात, ट्वीट हो रहा वायरल!

KRK back with viral tweet: केआरके ने जेल से बाहर आते ही ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस ट्वीट को लेकर तरह तरह के मीम्स बना रहे हैं. 

केआरके ने जेल से बाहर आते ही कही बदला लेने की बात, ट्वीट हो रहा वायरल!

नई दिल्लीः कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) विवादित ट्वीट और छेड़छाड़ के मामले में जेल से बाहर आ चुके हैं. केआरके को दोनों मामलों में जमानत मिल गई है. जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बदला लेने की बात कही है. केआरके के इस ट्वीट (Viral Tweet) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कुछ इसे लेकर मीम्स बना रहे हैं. 

केआरके ने ट्वीट में लिखी ये बात (KRK Tweet)
केआरके ने कुछ ही घंटे पहले यह ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपना बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं. इसके साथ ही केआरके ने गुस्से वाला इमोजी भी बनाया है. इस ट्वीट को अब तक 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और साढ़े पांच हजार से ज्यादा बार इस ट्वीट को रिट्वीट किया गया है. केआरके के इस ट्वीट से पता चल रहा है कि वह काफी गुस्से में हैं. 

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके कई बॉलीवुड फिल्मों की पोल खोल चुके हैं. केआरके सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज में फिल्मों का रिव्यू करने के लिए जाने जाते हैं. वह कई बार एक्टर्स और उनकी एक्टिंग की कड़ी आलोचना करते हैं और यही वजह है कि वह विवादों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर केआरके की तगड़ी फैन फोलोइंग है. 

इस मामले में गए थे जेल
साल 2019 में केआरके की फिटनेस ट्रेनर ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. साथ ही साल 2020 में केआरके ने ऋषि कपूर, इरफान खान और अक्षय कुमार के खिलाफ विवादित ट्वीट किए थे. हाल ही में जब केआरके मुंबई वापस आए तो उन्हें एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया. 

केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे की भी खूब आलोचना की थी, जिसके बाद सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मान हानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था. कमाल आर खान ने कई कम बजट की भोजपुरी और हिंदी फिल्मों का निर्माण भी किया है.

Trending news