BJP और कांग्रेस पार्टी पर भड़का अग्रवाल समाज, बोले- हमें सिर्फ फंडिंग के समय ही याद किया जाता है...
Advertisement

BJP और कांग्रेस पार्टी पर भड़का अग्रवाल समाज, बोले- हमें सिर्फ फंडिंग के समय ही याद किया जाता है...

अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने कहा कि पूरा अग्रवाल समाज आज नाराज है. संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा है. जानिए वजह

BJP और कांग्रेस पार्टी पर भड़का अग्रवाल समाज, बोले- हमें सिर्फ फंडिंग के समय ही याद किया जाता है...

भोपाल: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है. दूसरे चरण के लिए युद्ध स्तर पर राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है. इस बीच अखिल भारतीय अग्रवाल समाज संगठन भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ सामने आ गया है. मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा समाज से किसी को भी प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से संगठन खफा है. संगठन ने कांग्रेस-बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अग्रवाल समाज सिर्फ फंडिंग के समय ही याद आता है.

बता दें कि एमपी की 29 लोकसभा सीटों पर व्यापारी वर्ग अग्रवाल समाज से बीजेपी-कांग्रेस के टिकिट न देने को लेकर अग्रवाल समाज भड़का हुआ है. संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा है.

जानिए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने क्या कहा 
अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने कहा कि पूरा अग्रवाल समाज आज नाराज है. प्रदेश में वो कांग्रेस और बीजेपी को सबसे ज्यादा फंडिंग में सपोर्ट करता है. बावजूद इसके टिकिट वितरण में राजनीतिक दल धोखा दे रहे हैं. इससे हमारा मन दुखी है. देशभर में करीब 6 करोड़ से ज्यादा अग्रवाल समाज की आबादी है. जबकि मध्यप्रदेश में भी 6 प्रतिशत आबादी अग्रवाल समाज की, इसके बाद भी अग्रवाल समाज के किसी कैंडिडेट को मौका नहीं दिया गया. इसीलिए अग्रवाल समाज इस बार सोच समझकर वोट करेगा.

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस समय अग्रवाल समाज दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस से इस बार खफा है. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार अग्रवाल व्यापारी समाज किस दल के लिए मुसीबत खड़ी करता है.

मुरैना में त्रिकोणीय हुआ मुकाबला
वहीं मुरैना लोकसभा सीट पर बीजेपी-कांग्रेस की मुश्किल हाथी ने बढ़ा दी है.  बीजेपी छोड़ कांग्रेस में गए और कांग्रेस छोड़ बसपा के टिकट पर चुनाव मैदान में व्यापारी रमेश चंद्र गर्ग खड़े हो गए है. रमेश चंद्र गर्ग का कहना है कि बीजेपी और कांग्रेस व्यापारियों को वोट बैंक समझती है. व्यापारियों से फंडिंग लेती है लेकिन राजनीतिक हिस्सेदारी नहीं देती.

रिपोर्ट - प्रमोद शर्मा

Trending news