शाजापुरः Madhya Pradesh Petrol Price Hike: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पेट्रोल की कीमतों (Petrol Price Hike) ने कुछ दिनों पहले ही शतक पूरा कर लिया था. लगातार बढ़ती कीमतों को देखते हुए लगता है कि प्रीमियम के बाद नॉर्मल पेट्रोल की कीमतें भी कुछ ही दिनों में 100 रुपए प्रति लीटर पार कर जाएगी. वहीं दूसरी ओर तेल के बढ़ते दामों पर सत्ता पार्टी बीजेपी से देवास-शाजापुर क्षेत्र के लोकसभा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी का बड़ा बयान सामने आया. उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस पार्टी को दोषी ठहरा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः-1 अप्रैल से बदल जाएंगे श्रम कानून के नियम, आपकी सैलरी, PF समेत छुट्टियों पर पड़ेगा ये असर


सासंद बोले, लोगों की आमदनी भी तो बढ़ रही
बीजेपी सांसद ने शाजापुर में कहा कि जिस अनुपात में पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, उसी अनुपात में लोगों की आमदनियां भी तो बढ़ रही हैं. पेट्रोल की कीमतें केवल मोदी सरकार में ही नहीं बढ़ रही. वह बोले कि यह देश का दुर्भाग्य ही है, जहां 55 साल कांग्रेस ने राज कर इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान ही नहीं दिया.


उन्होंने सही इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार नहीं किया, जिससे लाख कोशिशों के बाद भी मोदी सरकार कीमतों को नियंत्रण में नहीं ले पा रही है. आपको बता दें कि शाजापुर में इस वक्त नॉर्मल पेट्रोल 97.96 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है, वहीं प्रीमियम पेट्रोल की कीमतें 100 रुपए पार कर गई हैं.


यह भी पढ़ेंः-जीतू पटवारी बोले- 60 पैसे दाम बढ़ने पर CM ने साइकिल चलाई थी, अब तो 100 पार हो गया, टैक्स ही माफ कर दो


अनूपपुर और रीवा में नॉर्मल पेट्रोल 99 पार
प्रदेश में बीते कुछ महीनों से पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, यहां तेल के साथ ही गैस और दालों के दामों में भी तेजी देखने को मिली. प्रदेश की राजधानी भोपाल में नॉर्मल पेट्रोल 97.27 रुपए प्रति लीटर बिक रहा, वहीं अनूपपुर में 99.62 रुपए प्रति लीटर और रीवा में 99.52 रुपए प्रति लीटर बिक रहा. इनके अलावा इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर, मंडला, ग्वालियर आदि जिलों में पेट्रोल 97 रुपए प्रति लीटर से भी ज्यादा में मिल रहा है. इन सभी इलाकों में पावर पेट्रोल (Premium Petrol) की कीमतें 100 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा हैं.


यह भी पढ़ेंः- Sidhi Road Accident: यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 45 की मौत, सवार थे 60 यात्री


यह भी पढ़ेंः-MP के इन जिलों में ओले गिरने की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


यह भी देखेंः- चूजे से पंगा लेना बिल्ली को पड़ा भारी, दौड़ा-दौड़ा कर डराया, देखें मजेदार Video


WATCH LIVE TV