जीतू पटवारी बोले- 60 पैसे दाम बढ़ने पर CM ने साइकिल चलाई थी, अब तो 100 पार हो गया, टैक्स ही माफ कर दो
Advertisement

जीतू पटवारी बोले- 60 पैसे दाम बढ़ने पर CM ने साइकिल चलाई थी, अब तो 100 पार हो गया, टैक्स ही माफ कर दो

जीतू पटवारी बोले कि प्रदेश में अपहरण माफिया सिर चढ़ कर बोल रहा है, पुलिस कोई काम नहीं कर रही. प्रोटेम स्पीकर को धमकी मिल रही है, कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया को बीजेपी नेता ही जान से मारने की धमकी दे रहे.

महंगाई पर फूटा जीतू पटवारी का गुस्सा

अलीराजपुर/ इंदौरः मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता व पूर्व खेल मंत्री जीतू पटवारी ने महंगाई और प्रदेश में बढ़ते माफिया पर बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वह बोले कि जब पेट्रोल 60 पैसे महंगा हुआ था तो शिवराज सिंह ने साइकिल चलाई थी, अब तो 100 रुपए प्रति लीटर के भी पार हो गया. इसे कम करने के लिए वह क्या करने वाले हैं? ज्यादा कुछ नहीं तो कम से कम टैक्स ही माफ कर दो.

यह भी पढ़ेंः-कांग्रेस विधायक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दोनों बेटों को जान से मारने की धमकी

माफिया खत्म करने चले, यहां स्पीकर को धमकी मिल रही
बीते दिनों विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिल्ली में रिंकू शर्मा हत्याकांड की जांच करने की बात कही थी. जिस पर उन्हें सोशल मीडिया पर एक यूजर ने जान से मारने की धमकी दे डाली. इस पर कांग्रेस नेता बोले कि प्रदेश में अपहरण माफिया सिर चढ़ कर बोल रहा है, पुलिस कोई काम नहीं कर रही. प्रोटेम स्पीकर को धमकी मिल रही है, वहां कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया को बीजेपी नेता ही जान से मारने की धमकी दे रहे.

एक तरफ सीएम माफिया को खत्म करने की धमकी दे रहे, दूसरी ओर शराब माफिया लगातार पनपता जा रहा है. जोबट विधायक कलावती को धमकी दिए जाने पर वह बोले की सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा ही धमकियां दी जा रहीं तो फिर सुधार कौन करेगा.

यह भी पढ़ेंः-भाषण के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिरे गुजरात के मुख्यमंत्री, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट...

सीएम मुख्यमंत्री बन कर खुश
कांग्रेस नेता बोले कि सरकार के राज में हर दिन 13 बेटियों की अस्मत लूटी जा रही हैं. वहां शिवराज सिंह मुख्यमंत्री बन कर खुश हैं तो गृह मंत्री केवल मुख्यमंत्री बनने की कामना में ही पूजा पाठ करवाए जा रहे हैं.

विधायक को धमकी पर अलीराजपुर में चक्काजाम
12 फरवरी को बड़वानी के बीजेपी जिला अध्यक्ष ओम सोनी ने कलावती भूरिया को नाक काटने की धमकी दी थी. इस विवादित बयान के बाद जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती के पक्ष में कार्यकर्ता अजाक थाने पहुंच गए. उन्होंने बीजेपी नेता के खिलाफ तत्काल FIR की मांग की, लेकिन पुलिस द्वारा FIR में देरी पर कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज हो गए. उन्होंने मांग पूर नहीं होने पर खंडवा-बड़ोदा अंतर्राज्यीय मार्ग को जाम कर दिया. कांग्रेस के जाम से सड़क पर लम्बी कतार लग गई.

यह भी पढ़ेंः- शिव-ज्योति एक्सप्रेस की सफलता के बाद BJP ने बनाया ''त्रिशूल मिशन'', निकाय चुनाव पर है खास फोकस

यह भी देखेंः- 'जहर दे दो, मुक्तिधाम छुड़वा दो, लेकिन MY अस्पताल नहीं', इंदौर से बुजुर्ग महिला का Video Viral

WATCH LIVE TV

Trending news