Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2064540
photoDetails1mpcg

इंदौर में CM मोहन यादव ने निकाली 'जन आभार यात्रा', बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक दिखा ऐसा नजारा

Mohan Yadav in Indore: इंदौर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने इंदौर के लोगों को कई सौगात दी है. उन्होंने बड़ा गणपति मंदिर में पूजन करने के बाद रोड शो शुरू किया. सीएम के साथ रोड शो में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय समेत भाजपा के अन्य नेता मौजूद रहे.

 

1/7

इंदौर पहुंचने के बाद वहां के स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने सीएम का जमकर स्वागत किया. इसके बाद सीएम मोहन यादव गणेश जी का आशीर्वाद लेने के लिए खजराना गणेश मंदिर पहुंचे. वहां उन्होंने विधि विधान से पूजा की. और इंदौर में ग्रैंड रोड शो किया.

 

2/7

गणेश जी से आशीर्वाद लेने के बाद सीएम मोहन यादव ने जन आभार यात्रा निकाली. रोड शो के दौरान सीएम मोहन यादव के साथ प्रदेश के कई मंत्री थे.  उन्होंने रोड शो के दौरान बीजेपी को बहुमत देने के लिए इंदौर की जनता का आभार प्रकट किया है.

 

3/7

रोड शो के दौरान सीएम मोहन यादव का अलग अंदाज देखने को मिला. वह रोड शो में गदा लिए हुए भी दिख रहे हैं. यह रोड शो राजवाड़ा पहुंचेगा, जहां सीएम स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे.

 

4/7

आभार यात्रा के दौरान इंदौर के लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने उनपर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश की है. 

 

5/7

सीएम इंदौर में एलिवेटेड कारिडोर का शिलान्यास भी करेंगे. इसके साथ ही विश्राम बाग पहुंचकर यहां स्क्रैप मटेरियल से बने श्रीराम मंदिर की प्रतिकृति का लोकार्पण भी करेंगे. वहीं शाम सात बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचकर भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे.

 

6/7

इंदौर पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ज़ी मीडिया बातचीत करते हुए कहा कि, इंदौर आकर खुश हूँ. हर वर्ग के लोगों को फ़ायदा पहुंचाना  मेरा मक़सद है. भूमी पूजन कर लोगों को सौग़ात दूंगा.

 

7/7

X पर फोटो शेयर करते हुए सीएम मोहन यादव ने लिखा- 'इस अटूट प्‍यार, विश्‍वास और आशीर्वाद से मन आनंदित है, हृदय गदगद है..आप सभी का बहुत-बहुत आभार, मेरे प्‍यारे इंदौरवासियों'.