Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2245578
photoDetails1mpcg

MP News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! खत्म हुआ पुराने बस स्टैंड का संचालन, अब सागर में यहां से मिलेंगी बसें

New Bus Stand in Sagar: मध्य प्रदेश में बस से सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. बता दें कि आज यानि की 13 मई से सागर जिले के दोनों पुराने बस स्टैंड बंद हो जाएंगे और नए स्टैंड का संचालन शुरू हो जाएगा. ऐसे में अगर आप सागर से सफर करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको नए  बस स्टैंड पर जाना पड़ेगा. 

1/7

बुंदेलखण्ड के सागर में यदि आप जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है क्योंकि अब सोमवार  13 तारीख यानि की आज से यहां के दोनों पुराने बस स्टैंड बन्द हो जाएंगे. 

2/7

अब आपको नए बस स्टैंड से बसें मिलेंगी. दरअसल सागर में सालो से दो बस स्टेंड संचालित थे लेकिन शहर के विस्तारीकरण के तहत स्मार्ट सिटी योजना के तहत शहर से बाहर दो नए बस स्टैंड बनाये गए हैं. 

3/7

 

पहला स्टैंड आरटीओ ऑफिस के पास और दूसरा लेहदरा नाके के पास बनाया गया है. अब से इन्ही बस अड्डो से बसों का संचालन होगा. 

4/7

 

नए बस अड्डो को लेकर बस ऑपरेटर्स ने हड़ताल की चेतावनी दी थी लेकिन प्रशासन और बस ऑपरेटर्स के बीच आपसी सहमति बन जाने के बाद अब 13 तारीख से नए अड्डो पर ही बस आएंगी और जाएंगी. 

5/7

 

इन दोनों बस स्टेंड को लेकर तैयारियां की गई है, प्रशासन के मुताबिक आधुनिक सुविधाओं के साथ इन्हें बनाया गया है और यात्रियों को इससे लाभ होगा. 

6/7

 

नए बस स्टैंड को लेकर ऑपरेटर्स भी अब खुश है और मान रहे हैं कि इस से शहर का विस्तार होगा और रोजगार के साधन बढ़ेंगे. 

7/7

 

नए बस स्टैंड देखने में काफी सुंदर लग रहे हैं. यहां पर यात्रियों के बैठने के लिए अच्छी तरह से व्यवस्थाएं की गई है. इससे न केवल आवागमन सुचारू रूप से होगा जबकि यात्रियों की जरूरत की चीजें भी आसानी से मिल जाएगी.