Advertisement
photoDetails1mpcg

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का एक कॉल बदल देगा वर्ल्ड कप की टीम? जानिए पूरा प्लान

एशिया कप खत्म हो गया है और अब तैयारी वनडे वर्ल्ड कप की हो रही है. 5 अक्टूबर से भारत में ही वर्ल्ड कप की शुरुआत होनी है. एशिया कप खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा इशारा दिया है, जो वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के स्क्वॉड को बदल सकता है.

1/9

एशिया कप खत्म हो गया है और अब तैयारी वनडे वर्ल्ड कप की हो रही है. 5 अक्टूबर से भारत में ही वर्ल्ड कप की शुरुआत होनी है.

2/9

वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सीरीज़ भी खेलनी है, जो टीम की फाइनल प्रैक्टिस है.

3/9

एशिया कप खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा इशारा दिया है, जो वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के स्क्वॉड को बदल सकता है.

4/9

दरअसल श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल को एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान चोट लगी है. जिसकी वजह से दोनों खिलाड़ी मैच नहीं खेल पाए.

5/9

अब सवाल ये खड़े हो रहे है कि क्या ये दोनों वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो पाएंगे? क्योंकि दोनों ही वर्ल्ड कप की टीम में शामिल है.

रोहित शर्मा का कॉल?

6/9
रोहित शर्मा का कॉल?

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप को लेकर कहा कि अक्षर की चोट ठीक होने में 10-15 दिन का वक्त लग सकता है. वहीं एशिया कप फाइनल के लिए वॉशिंगटन सुंदर को तुरंत श्रीलंका बुलाया गया था.

7/9

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा ने कहा कि मैं सभी से बात कर रहा हूं, जो भी स्पिन ऑलराउंडर है वो हमारे टच में है. अश्विन से भी मैं लगातार फोन पर संपर्क पर हूं, वाशिंगटन सुंदर भी अहम रोल अदा कर सकते हैं. 

8/9

वहीं अब ऑस्ट्रेलिया से सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन का चयन वनडे टीम के लिए किया गया है. जो बहुत कुछ इशारा कर रहा है.

9/9

बता दें कि टीम इंडिया के पास वर्ल्ड कप स्क्वॉड में अभी कोई भी ऑफ स्पिनर नहीं है.  ऐसे में देखना होगा कि क्या ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के बाद टीम के स्क्वॉड में कोई बदलाव हो सकता है या नहीं?