Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2078347
photoDetails1mpcg

Republic Day 2024: चाय-पकौड़े के साथ हो जाइए तैयार, रिपब्लिक डे पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज, घर बैठे OTT पर देखें ये फिल्में

Republic Day weekend: गणतंत्र दिवस के खास मौके पर कई फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं. इस बार का वीकेंड काफी लंबा होने वाला है. इस साल गणतंत्र दिवस शुक्रवार को है, जिसके बाद शनिवार और रविवार दो दिन की छुट्टी मिलेगी. ऐसे में आप घर बैठे इन फिल्मों को देखकर अपना वीकेंड खास बना सकते हैं. 

 

1/7

अपने वीकेंड को खास बनाने के लिए आप घर बैठे इन फिल्मों और वेब सीराज को देख सकते हैं.  बता दें कि ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं. आइए जानते हैं.

 

'सैम बहादुर'

2/7
'सैम बहादुर'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन जी5 पर दस्तक देगी. इस फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के बारे में विस्तार से दिखाया गया है.

 

'एनिमल'

3/7
'एनिमल'

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था. वहीं थिएटर्स के बाद अब रणबीर की 'एनिमल' ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म का फैंस बेससब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

 

'नेरु'

4/7
'नेरु'

यदि आप साउथ सिनेमा के शौकीन हैं तो 'नेरु' भी देख सकते हैं. मलयालम फिल्म नेरु 23 जनवरी को यानी आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में भी स्ट्रीम हो गई है.

 

'कर्मा कॉलिंग'

5/7
'कर्मा कॉलिंग'

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग'गणतंत्र दिवस के मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. आप घर बैठ इस वेब सीरीज को भी देख सकते हैं.

 

'एजेंट'

6/7
'एजेंट'

तेलुगु थ्रिलर फिल्म 'एजेंट' भी गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. ये फिल्म हिंदी में सोनी लिव पर रिलीज होगी.

 

'ग्रिसेल्डा'

7/7
'ग्रिसेल्डा'

'ग्रिसेल्डा' को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 24 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. यह एक क्राइम बायोपिक सीरीज है.