पति निक जोनस के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, पिता को लेकर भी कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh869049

पति निक जोनस के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, पिता को लेकर भी कही ये बात

उन्होंने बताया कि पहले वह निक को उनकी कम उम्र के कारण गंभीरता से नहीं लिया करती थी. लेकिन अब जब वह उनकी पत्नी हैं तो इस बारे में खुल कर बात की और बताया कि उनकी उम्र 35 साल थी और वह अपने जीवन में सेटल होना चाहती थी.

पति निक जोनस के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, पिता को लेकर भी कही ये बात

नई दिल्ली: केवल देश ही नहीं विदेश में भी अपने टैलेंट का लोहा मनवाने वाली प्रिंयका चोपड़ा अधिकतर सुर्खियों में रहती हैं. कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर. कुछ दिनों में प्रियंका चोपड़ा ओपरा विनफ्रे के साथ में इंटरव्यू शो में दिखने वाली हैं. जिसका छोटा सा क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा अपनी पति निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर करने वाली हैं.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने एक किताब लिखी है जिसका शीर्षक है 'अनफिनिश्ड'. इस किताब को लेकर पीसी काफी चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लिप में भी ओपरा विनफ्रे उनसे किताब को लेकर सवाल पूछती नजर आ रही हैं.ओपरा विनफ्रे पीसी से पूछती हैं कि उन्होंने इतनी कम उम्र में ये किताब क्यों लिखी? जिसपर प्रियंका जवाब देती हैं कि उनके जीवन में कई चीजों को लेकर इंसिक्योरिटी रही हैं, कई डर रहे हैं. जिन्हें उन्होंने अपनी इस किताब में उतार दिया है.

fallback

अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में भी खुलकर बात की. पीसी अपने पति से करीब 10 साल बड़ी हैं. इस वक्त प्रियंका 37 साल की हैं तो वहीं उनके पति की उम्र 27 साल है. ज्यादातर लोग उनके और निक जोनस की उम्र में अंतर को लेकर बातें करते हैं. वह उनके रिश्ते के बारे में बाते करने वालों का मुंह बंद कर देना चाहती हैं.

उन्होंने बताया कि पहले वह निक को उनकी कम उम्र के कारण गंभीरता से नहीं लिया करती थी. लेकिन अब जब वह उनकी पत्नी हैं तो इस बारे में खुल कर बात की और बताया कि उनकी उम्र 35 साल थी और वह अपने जीवन में सेटल होना चाहती थी. वह शादी और बच्चे चाहती थी. लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि निक भी ऐसा ही सोचते थे.

प्रियंका की सफलता को लेकर खुश होते हैं निक
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि निक काफी कॉन्फिडेंट व्यक्ति हैं और प्रियंका की सफलता को देखकर काफी खुश होते हैं. इतना ही नहीं प्रियंका ने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे इस इंटरव्यू में किए. जो आपको उनका इंटरव्यू देखने पर ही पता चल पाएंगे.

fallback

पिता को लेकर भी शेयर की कुछ बातें
प्रियंका चोपड़ा इस इंटरव्यू में अपने देश और आध्यात्मिकता की बातें करती भी नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं भारत में पली-बढ़ी हूं. एक हिंदू परिवार में जन्म लिया है इसलिए उन्हें हिंदू धर्म के बारे में जानकारी है. पीसी ने कहा, 'मुझे लगता है मेरा 'आध्यात्मिक आधार' रहा है. भारत में ऐसा कम ही देखा जाता है कि किसी के पास 'आध्यात्मिक आधार' न हो. उन्होंने बताया कि कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने के कारण उन्हें ईसाई धर्म के बारे में काफी कुछ पता था. उन्होंने बताया कि उनके पिता एक मस्जिद में गाते थे, इसलिए उन्हें इस्लाम के बारे में भी पता था.

fallback

Trending news