CM बघेल के वादों पर रमन सिंह का तंज, ''छत्तीसगढ़ में तो ऐसा कुछ हुआ नहीं है''
Advertisement

CM बघेल के वादों पर रमन सिंह का तंज, ''छत्तीसगढ़ में तो ऐसा कुछ हुआ नहीं है''

रमन सिंह ने भूपेश बघेल सरकार के कामों पर निशाना साधा है. 

रमन सिंह और भूपेश बघेल(फाइल फोटो)

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) कांग्रेस कमेटी की घोषणा पत्र क्रियान्वयन समिति की बैठक में सरकार द्वारा किए गए अबतक के कामों की जानकारी दी . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने बताया कि बघेल सरकार (Baghel government) ने विधानसभा चुनाव के समय जन घोषणा पत्र के जो 36 वादे किए थे, उनमें से 24 वादे पूरे कर दिए हैं. कांग्रेस के इस दावे पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने निशाना साधा है. रमन सिंह ने ट्वीट कर सरकार पर तंज सका. 

वादे पूरे करने के रमन सिंह ने साधा निशाना
रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा ''झूठ का दूसरा नाम कांग्रेस हो गया है! एक बार फिर से गंगाजल हाथ में लेकर भूपेश बघेल जी को कसम खाकर बताना चाहिए कितने वादे पूरे हो गए हैं अब तक, क्योंकि, जनता भी पूछ रही है जो 24 वादे पूरे हो गए उसका लाभ कौन से ग्रह के लोगों को मिला क्योंकि छत्तीसगढ़ में तो ऐसा कुछ हुआ नहीं है।''

fallback

किसानों को छलने का काम कर रही है बघेल सरकार 
इससे पहले भी आज रायपुर में रमन सिंह ने किसानों को खाद वितरण को लेकर बघेल सरकार पर निशाना साधा था. रमन सिंह ने कहा कि रमन सिंह ने कहा कि खाद को लेकर प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) को पत्र लिखा है. लेकिन राज्य सरकार ने खाद (fertilizer) के वितरण में गड़बड़ी और घोटाला किया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को समान अनुपात में खाद दिया है. छत्तीसगढ़ को भी उसके हिस्से का खाद मिला है. 

रमन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार ने केंद्र से 10 लाख 25 हजार मीट्रिक टन खाद की मांग इस खरीफ फसलों के लिया किया गया था. जबकि अब अतिरिक्त 3 लाख मीट्रिक टन डीएपी (dap) और यूरिया (urea) मांगा जा रहा है. राज्य सरकार बताए कि केंद्र से जो खाद अबतक आया वो कहां है? इसकी जांच होनी चाहिए कि खाद बाजार में आया है कि नहीं? प्रदेश सरकार किसानों को छलने का काम कर रही है. 

कांग्रेस ने की सरकार के कामों की बढ़ाई 
प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सीएम भूपेश बघेल की पीठ थपथपाई और छत्तीसगढ़ सरकार के कामकाज की सारी जानकारियों के बाद समिति के अध्यक्ष जयराम रमेश ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यो की सराहना की. उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पार्टी पूरी तरह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ है. छत्तीसगढ़ सरकार जिस तरह से काम कर रही है वह देश में एक मिसाल है. सुरजेवाला ने भी भूपेश बघेल सरकार के जनहितैषी कामों की तारीफ करते हुए कहा कि देश के लिए एक मॉडल है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल की सरकार ने जन घोषणा पत्र के 36 वादों में से 24 को पूरा कर मिसाल कायम की है. मुख्यमंत्री बघेल देश के लिए रोल मॉडल बने हैं. 

ये भी पढ़ेंः बघेल सरकार पर बरसे रमन सिंह, सरकार किसानों को छलने का काम कर रही, नाकामी छुपाने PM को...

WATCH LIVE TV

Trending news