CM Mohan के फैसले पर खुश हुई उमा भारती, कहा-संवेदनशीलता का परिचय दिया
Advertisement

CM Mohan के फैसले पर खुश हुई उमा भारती, कहा-संवेदनशीलता का परिचय दिया

CM Mohan Uma Bharti: सीएम मोहन यादव ने मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभालते ही एक बड़ा फैसला लिया है, जिस पर पूर्व सीएम उमा भारती ने खुशी जताई है. 

उमा भारती को भाया सीएम मोहन का फैसला

Uma Bharti CM Mohan: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद ही सीएम मोहन यादव एक्शन में नजर आए. उन्होंने कैबिनेट की पहली ही बैठक में बड़ा फैसला सुनाया, मोहन यादव ने मध्य प्रदेश में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा खुले में चल रही मांस-अंडे की दुकानों पर भी सख्ती से अंकुश लगाने का फैसला सुनाया है. खास बात यह है कि उनका यह एक्शन सूबे की पूर्व मुखिया उमा भारती को बेहद पसंद आया है. उमा भारती ने सीएम मोहन यादव के फैसले की तारीफ की है. 

उमा को भाया मोहन का फैसला 

सीएम मोहन यादव के पहले फैसले पर उमा भारती ने खुशी जताई है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा 'मध्य प्रदेश की नव निर्वाचित सरकार के मुखिया मोहन यादव जी की कैबिनेट ने कल जो दो महत्वपूर्ण निर्णय किये- खुले में मांस एवं अंडे की बिक्री पर सख्ती तथा धार्मिक स्थानों पर जोर से बजते हुए लाउडस्पीकर पर रोक, दोनों समस्याएं सामान्य जनजीवन के लिए बहुत बड़ी परेशानी थीं, उन पर नियंत्रित प्रतिबंध लगाकर नई सरकार ने अपनी मानवीय संवेदनशीलता का परिचय दिया है, नये मुख्यमंत्री जी एवं उनकी कैबिनेट का अभिनंदन.' 

ये भी पढ़ेंः BJP के सबसे वरिष्ठ विधायक गोपाल भार्गव बनेंगे प्रोटेम स्पीकर, सुबह 11 बजे लेंगे शपथ

मोहन यादव ने उमा भारती से की थी मुलाकात 

बता दें कि सीएम मोहन यादव ने विधायक दल का नेता बनने के बाद उमा भारती से भी मुलाकात की थी. उन्होंने उमा भारती के घर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया था. जिस पर उमा भारती ने कहा था कि मध्य प्रदेश के नवागत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी जब मेरे निवास पर आए तो मैंने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं एवं मध्य प्रदेश के विकास में हर तरह से सहयोग का वचन दिया है. मुझे अपनी पार्टी पर गर्व है कि उन्होंने एक अति विनम्र पार्टी कार्यकर्ता को उच्च पद पर आसीन किया है.'

बता दें मुख्यमंत्री बनने के बाद ही मोहन यादव एक्शन में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सबसे पहला फैसला लाउडस्पीकर को लेकर दिया है. उन्होंने सबसे पहले उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया था और उसके बाद सीएम का कार्यभार संभाला था. 

ये भी पढ़ेंः क्या भूपेश बघेल होंगे नेता प्रतिपक्ष? विधायक दल की बैठक में क्या हुआ

Trending news