इस बात पर उमा भारती ने राहुल गांधी को दी संघ की शाखा में जाने की सलाह, बंगाल चुनाव को लेकर कह गईं बड़ी बात
Advertisement

इस बात पर उमा भारती ने राहुल गांधी को दी संघ की शाखा में जाने की सलाह, बंगाल चुनाव को लेकर कह गईं बड़ी बात

 उमा भारती महाशिवरात्रि के मौके पर उज्जैन में मौजूद बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थीं...

इस बात पर उमा भारती ने राहुल गांधी को दी संघ की शाखा में जाने की सलाह, बंगाल चुनाव को लेकर कह गईं बड़ी बात

उज्जैन: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को संघ की शाखाओं में जाने की सलाह दी है. उमा भारती महाशिवरात्रि के मौके पर उज्जैन में मौजूद बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थीं, तभी उन्होंने यह बात कही. इस दौरान उमा भारती ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का भी जिक्र किया और कहा कि वहां ममता बनर्जी 30-35 सीटों पर सिमट कर रह जाएंगी. 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि 'पश्चिम बंगाल में ममता 30 से 35 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएंगी, रही बात राहुल गांधी की सिंधिया को वापस कांग्रेस में आने का आमंत्रण देने की तो उनको (राहुल गांधी) कुछ दिन संघ की शाखाओं में जाना चाहिए" बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद उमा भारती ने कहा कि 'मैने बाबा से देश भर में कोविड संकट की समाप्ति की कामना की है. सब सुखी रहें, समृद्ध रहें.'

राहुल गांधी ने सिंधिया को लेकर कही थी यह बात
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीते सोमवार को कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा. उन्होंने कहा था 'मैंने (ज्योतिरादित्य) सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे.' इस दौरान राहुल गांधी ने कटाक्ष भी किया था कि सिंधिया बीजेपी में ‘बैकबेंचर’हैं'.

सुबह से ही लगा भक्तों का तांता
महाशिवरात्रि के मौके पर बाबा महाकाल के दरबार में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. आज सुबह से ही लाखों भक्त महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने दर्शन किए हैं. 

इन लोगों को मिल रहे दर्शन
भगवान भोलेनाथ के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में शिवरात्रि के मौके पर इस बार सिर्फ उन्हीं को दर्शन मिल रहे हैं, जिन्होंने ऑनलाइन प्री-बुकिंग कराई थी. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए मंदिर समिति और प्रशासन ने मिलकर ये फैसला लिया था.

ये भी पढ़ें: MP:नहर में तैरता मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें: पति ने बेटी का क्यों करवाया था प्रेम विवाह, इस बात से नाराज पत्नी पांच साल बाद मांग रही है तलाक

WATCH LIVE TV

Trending news