इंदौर/वैभव शर्मा: घर आए मेहमान को खाना खिलाकर पत्नी सोने के लिए अपने कमरे में चली गई. पति ने अपने दोस्त के साथ शराब पी और कमरे में जाकर पत्नी से कहा, ''तुम फर्श पर सो जाओ. मैं अपने दोस्त के साथ बिस्तर पर सो जाऊंगा.'' पत्नी ने जमीन पर सोने से मना किया तो गुस्साए पति ने उसे चाकू घोंप दिया. घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है. पत्नी ने पुलिस को दी गई तहरीर में इस वारदात का जिक्र किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ेंः महिलाएं मोबाइल में रखें ये 5 APPS, अपराधियों से लड़ने में होंगे मददगार


पत्नी ने ठंड में फर्श पर सोने से किया था मना
पत्नी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को उसके घर मेहमान आए थे. उन्हें खाना खिलाने के बाद वह अपने कमरे में बिस्तर पर सोने चली गई. शराब के नशे में पति कमरे में घुसा और उसे फर्श पर सोने के लिए कहने लगा. पत्नी ने कहा कि उसकी तबीयत खराब रहती है और सर्दी में फर्श पर सोने से परेशानी होगी. इसी बात पर गुस्साए पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, फिर किचन से चाकू लाया और पत्नी की कमर में घोंप दिया.


ये भी पढ़ेंः मोगली लैंड में आया बघीराः पेंच टाइगर रिजर्व में पर्यटकों को दिखा ब्लैक पैंथर 


आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR
पत्नी घायल अवस्था में ही पुलिस थाने पहुंची और घटना की शिकायत की. बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया पत्नी चाह रही थी कि पति के खिलाफ FIR नहीं लिखी जाए और उसे थाने में बैठाकर डांट पिलाई जाए. पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. वहां से लौटने पर महिला ने पति पर FIR दर्ज करने की बात कही. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपी पति फरार चल रहा है. उसे गिरफ्तार करने की कोशिश हो रही है.


ये भी पढ़ेंःनिवार तूफान का `वरदान`: समुद्र से निकला `खजाना` देख लोगों की उमड़ी भीड़


ये भी पढ़ेंः बदहाल मंदसौर की ‘जीवनदायिनी’, पीना तो दूर नहाने लायक भी नहीं बचा पानी


ये भी पढ़ेंः कोविड सेंटर से भाग निकला संक्रमित कैदी, चंद घंटों में पुलिस ने पकड़ा


ये भी देखेंः- 'रिश्वत' लेने के बाद ही बंदर ने लौटाई मास्टर की चाबी, देखें वीडियो


WATCH LIVE TV