रतलाम: ट्रेन में TTE की गुंडागर्दी, यात्रियों ने 4 पर लगाया मारपीट व रुपये छीनने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh626423

रतलाम: ट्रेन में TTE की गुंडागर्दी, यात्रियों ने 4 पर लगाया मारपीट व रुपये छीनने का आरोप

टीटीई ने अपने अन्य साथियों के साथ यात्रियों की तलाशी ली और जेब से जबरन11 सो रुपये निकाल लिए और मारपीट की.

यात्री लक्ष्मीकांत व शिशुपाल

रतलाम: रतलाम स्टेशन पर टीटीई द्वारा गुंडागर्दी करने की खबर सामने आई है, जिसमे शुक्रवार सुबह 5 बजे से शाम 5 बजे तक मथुरा के एक यात्री अपनी शिकायत लिखवाने को लेकर गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी. 12 घंटे बाद मीडिया के पहुंचने के तक यात्रियों से केवल लिखित शिकायत लेकर जीआरपी जांच करने का हवाला दिया गया, 12 घंटो में जीआरपी ने कोई कार्रवाई नही की.

दरअसल मामला शुक्रवार सुबह 4 बजे का है, जहां मथुरा से 2 यात्री लक्ष्मीकांत व शिशुपाल जनरल कोच का टिकट लेकर विकलांग कोच में बैठ गए, दोनों यात्रियों ने आरोप लगाया की रतलांम स्टेशन आने पर सुबह 4 बजे टीटीई कोच में आये और टिकट दिखाने को कहा, टिकट दिखाने के बाद विकलांग कोच में बैठने पर आपत्ति दर्ज करवाई. जिसके बाद टीटीई ने अपने अन्य साथियों के साथ यात्रियों की तलाशी ली और जेब से जबरन11 सो रुपये निकाल लिए और मारपीट की.

fallback

कोच में मार-पीट करने के बाद टीटीई रतलांम स्टेशन पर उतर गए. यात्री लक्षिकान्त व शिवपाल भी यात्री कोच से उतरे और स्टेशन पर स्टाफ को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद स्टाफ ने उन्ही 4 टीटीई को स्टेशन पर बुलवाया और यात्रियों को एक कमरे में ले जाकर टीटी ने दौबारा पीटा गया. इन सब के बाद यात्री जीआरपी थाने पहुंचे जहां उनका मेडिकल करवाया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 2 टीटी की पहचान की गई. 

मामले में देर शाम को पुलिस ने यात्रियों से आवेदन ले लिया है. जीआरपी थाने प्रभारी का कहना है कि घटना के संबंध में जनकरी मिली है लेकिन यात्री किसी टीटीई को नही पहचानते है इसलिए सीसीटीवी खंगाले जाएंगे, पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, हलाकि यात्रियों का कहना है कि 2 टीटीई की पहचान सीसीटीवी देख के कर ली है ऐक हरविंदर सिंह और दूसरा पाटिल है 

Trending news