अमरावती: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) जिले में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड (Cop Suspends After Viral Video) कर दिया गया है क्योंकि उसका सिंघम की एक्टिंग वाला (Cop Acts As Singham) एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कांस्टेबल ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और हाथ में एक गन ली हुई है.


कांस्टेबल ने वीडियो में क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कांस्टेबल महेश की हरकत से डिपार्टमेंट की छवि को नुकसान पहुंचा है. वायरल वीडियो में कांस्टेबल गन दिखाता हुआ दिख रहा है. कांस्टेबल वीडियो में कह रहा है कि जो लोग कानून का पालन करेंगे, उन्हें फायदा होगा.


ये भी पढ़ें- अब ये है दुनिया की सबसे ऊंची और खतरनाक रोड, लिस्ट में टॉप पर भारत की सड़क


VIDEO



यहां तैनात था आरोपी कांस्टेबल


बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड किए गए कांस्टेबल का नाम महेश मुरलीशर काले (Mahesh Muralishar Kale) है. कांस्टेबल महेश अमरावती जिले के चंदूर बाजार पुलिस स्टेशन में तैनात थे.


पुलिस अधिकारियों ने लिया वीडियो का संज्ञान


गौरतलब है कि कांस्टेबल महेश के वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और कांस्टेबल पर कार्रवाई की. कांस्टेबल को मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया.


ये भी पढ़ें- शादी की पार्टी में अचानक शुरू हुआ मौत का तांडव, 17 लोगों की मौत; जानिए वजह


अमरावती रूरल के एसपी हरि बालाजी ने कहा कि वीडियो में कांस्टेबल महेश ने फिल्मी स्टाइल में गन को लहराया. वीडियो में वह हथियारों को बढ़ावा दे रहे हैं इसीलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है.


बता दें कि एक्टर अजय देवगन ने सिंघम फिल्म में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है. कांस्टेबल महेश वीडियो में सिंघम फिल्म के डायलॉग बोल रहा है.


LIVE TV