नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (MP) के बैतूल (Betul) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां के अस्पताल में भर्ती युवक रविन्द्र कटारे की जान बचाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. आपको बता दें कि 35 साल के रविन्द्र को गंभीर हालत में यहां लाया गया था. आइए बताते हैं कि आखिर उसके साथ हुआ क्या था.


हैरतअंगेज मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे इस शख्स ने 24 घंटे में 3 बार खुदकुशी करने की कोशिश की. रविन्द्र ने पहले जमकर शराब पी ताकि किसी हादसे में उसकी मौत हो जाए. ऐसा नहीं हुआ तो होश आने पर उसने जहरीला पदार्थ खाया लेकिन फिर भी उसकी जान बच गई. जिसके बाद रविंद्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की.


ये भी पढ़ें- मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 4 लोगों को फांसी पर लटकाया, घर को बम से उड़ाया


लोकमत में प्रकाशित खबर के मुताबिक रविंद्र एक टैक्सी ड्राइवर है. जो बैतूल के चिचोली थाना इलाके के पाठाखेड़ा का रहने वाला है. वहीं उसकी हालत पर नजर रख रहे डॉक्टर्स का कहना है कि रविंद्र कटारे की हालत बेहद गंभीर है क्योंकि वो खुद को बचाने के लिए बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा है. डॉ अजय महोरे ने बताया कि रविंद्र की बॉडी से जहर निकाल दिया है. लेकिन हालात अभी भी गंभीर है. मरीज के सहयोग नहीं करने की वजह से इलाज में दिक्कत हो रही है. 


पत्नी से परेशान था: भाई


रविंद्र के भाई ने विनोद ने बताया अपने भाई की ऐसी हालत के लिए अपनी भाभी को जिम्मदार ठहराया है. विनोद ने बताया कि भाभी से कुछ अनबन होने के बाद रविंद्र ने ऐसा कदम उठाया है. समय रहते रविंद्र के फांसी के फंदे से उतार दिया गया. हालत गंभीर होने पर पुलिस उसके बयान नहीं ले पा रही है.