Wedding News: बेटी की शादी में पहुंचने के लिए पापा ने किया 'दिल को दर्द' देने वाला काम, जिंदगीभर याद रखेगा दामाद
Advertisement
trendingNow12457034

Wedding News: बेटी की शादी में पहुंचने के लिए पापा ने किया 'दिल को दर्द' देने वाला काम, जिंदगीभर याद रखेगा दामाद

Wedding News: एक पिता के अपने बेटी की शादी में शामिल होने के दृढ़ संकल्प की कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया. तूफान के बीच वह 50 किमी पैदल चला ताकि वह अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच सके.

 

Wedding News: बेटी की शादी में पहुंचने के लिए पापा ने किया 'दिल को दर्द' देने वाला काम, जिंदगीभर याद रखेगा दामाद

Wedding News: एक पिता के अपने बेटी की शादी में शामिल होने के दृढ़ संकल्प की कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया. तूफान के बीच वह 50 किमी पैदल चला ताकि वह अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच सके. पिता अक्सर अपनी बेटियों को खुश करने के लिए बहुत कुछ करते हैं, बिना शर्त के प्यार, सपोर्ट और मार्गदर्शन करते हैं. इस अनोखे बंधन पर एक दिल को छू लेने वाली कहानी वायरल हो गई. एक पिता को तूफान का सामना करने और अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए एक हीरो की तरह सराहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth Video: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?

गुड न्यूज मूवमेंट ने डेविड जोन्स की कहानी शेयर की, जिन्होंने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से गुजरते हुए 12 घंटों तक परेशान होने के बाद अपने डेस्टिनेशन तक पहुंच गए. यह भी जानकारी दी गई कि डेविड जोन्स ने अपनी बेटी एलिजाबेथ की शादी में शामिल होने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ अपना बैकपैक बांधा. लेकिन हाईवे 26 पर सामान्य रूप से 2 घंटे की ड्राइव तूफान के कारण संभव नहीं थी."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Good News Movement (@goodnews_movement)

 

नेचर की मार के बावजूद मैराथन धावक जोन्स ने अपने बैकपैक में कुछ जरूरी चीजें रखीं और 30 मील पैदल चले. इस दौरान उन्हें घुटने तक कीचड़ में चलना पड़ा. उनका कठिन परिश्रम तब रंग लाया जब वह 12 घंटों के बाद अपने डेस्टिनेशन पर पहुंच गए. उन्होंने लिखा, "एक ट्रॉपर ने उसे अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने में मदद की और 12 घंटों के बाद डेविड ने नहाया, अपना टक्सिडो पहना और अपनी बेटी के पास गए. वह कहते हैं कि कोई भी उसे नहीं रोक सकता था." इस पिता के अपनी बेटी के बड़े दिन का हिस्सा बनने के प्रयासों ने लोगों के दिलों को छू लिया. कई लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी व्यक्त की.

यह भी पढ़ें: Lamborghini देखते ही पुलिस ने रोकी कार, नहीं कर पाई कोई चालान तो बोली- मुझे बैठा लो एक बार...

एक व्यक्ति ने लिखा, "एक आदमी जो एक पिता के रूप में अपने दायित्व को बहुत गंभीरता से लेता है." एक अन्य ने लिखा, "मुझे नहीं लगता कि मैं अपने पिता को ऐसा करने देता, भले ही वह चाहता हो. उसके साथ कुछ होने का डर. यह प्यार की एक सुंदर कहानी है. मुझे यकीन है कि वह कभी भी उस बहादुर आदमी को नहीं भूलेगी!" 

Trending news