गुरुग्राम: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से एक बेहद हैरान करने वाला (Weird News) मामला सामने आया है. यहां एक 67 साल के बुजुर्ग ने पड़ोसी की कुतिया को अपनी हवस का शिकार (Man Rapes Dog) बनाया. ये घटना गुरुग्राम के सोहना इलाके में हुई. बुजुर्ग की ऐसी हरकत के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं.


शख्स ने किया कुतिया का रेप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान सुरेश के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 377 और प्रिवेंशन ऑफ क्रूएल्टी टू एनिमल एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.


ये भी पढ़ें- पत्नी से नाराज पति हथौड़ा लेकर जबरन ससुराल में घुसा, मचाया खूनी खेल


उस दिन क्या हुआ था?


बता दें कि आरोपी सुरेश के पड़ोस में मुकेश रहता है. उसके घर में एक पालतू कुत्ता और कुतिया है. मुकेश ने बताया कि उसकी कुतिया भूरी को सुरेश बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. जब उसने घर में भूरी को नहीं पाया तो उसने उसकी तलाश शुरू की. उसका दूसरा कुत्ता पड़ोसी सुरेश के घर की तरफ देखकर भौंक रहा था. जब मुकेश उस घर में पहुंचा तो देखा कि सुरेश कुतिया भूरी का रेप कर रहा था. फिर मुकेश ने इस घटना का वीडियो अपने फोन से बना लिया.


कुतिया के मालिक ने रिकॉर्ड किया वीडियो


हालांकि सुरेश ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. उसने कहा कि मुकेश उसकी इमेज खराब करने के लिए ऐसा कर रहा है. लेकिन मुकेश का कहना है कि उसके पास सुरेश के खिलाफ सबूत हैं. कोई मेरी बात पर भरोसा नहीं करता इसीलिए मैंने वारदात का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुकेश जैसा बुजुर्ग आदमी भी ऐसा कर सकता है.


ये भी पढ़ें- हनीमून की दीवानी दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते रह गए सारे मेहमान


पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुतिया के साथ रेप का एक मामला सामने आया है. केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.


LIVE TV