पत्नी से नाराज पति हथौड़ा लेकर जबरन ससुराल में घुसा, मचाया खूनी खेल
Advertisement

पत्नी से नाराज पति हथौड़ा लेकर जबरन ससुराल में घुसा, मचाया खूनी खेल

Six Years Old Boy Murdered: शुरुआती जांच में पता चला है कि ये वारदात पारिवारिक विवाद की वजह से हुई. आरोपी अपनी पत्नी की भाभी को इसका दोषी समझता था. वो बहुत गुस्से में था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

इडुक्की: केरल (Kerala) के इडुक्की (Idukki) जिले से एक बेहद खौफनाक मामला (Crime News) सामने आया है. यहां अनक्कलुंगल में एक छह साल के बच्चे अल्ताफ को उसकी मौसी के पति ने मार (Six Years Old Child Killed) डाला. वारदात के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

  1. आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
  2. वारदात के बाद से फरार है आरोपी
  3. पीड़ित ने अस्पताल में तोड़ा दम

इस वजह से भड़क गया था पति

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के बाद से आरोपी शाहजहां फरार है. ये घटना रविवार तड़के हुई. भीषण हमले के पीछे पारिवारिक विवाद को कारण बताया जा रहा है. शाहजहां की पत्नी साफिया और उसकी भाभी का परिवार पास में ही रह रहा था.

ये भी पढ़ें- हिरासत में प्रियंका गांधी, लखीमपुर में मारे गए किसानों के परिवार से जा रही थीं मिलने

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

हाल ही में साफिया ने शाहजहां से नाता तोड़ लिया था और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी था. इससे शाहजहां नाराज हो गया था. उसे लगता था कि पत्नी की भाभी की वजह से वे दोनों अलग हुए हैं. रविवार को शाहजहां सफिया के घर पहुंच गया और उसके छह साल के बेटे को हथौड़े से मार दिया. इसके बाद आनन-फानन में अल्ताफ को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की बहन ने ऐसे बचाई अपनी जान

जान लें कि आरोपी शाहजहां ने ससुराल में अल्ताफ की 15 साल की बहन पर भी हमला किया था लेकिन वो घर से भाग गई और पड़ोसी के यहां छुप गई. इस तरह से उसकी जान बच पाई.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में ऐसे पकड़ा गया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, जानिए रेड की इनसाइड स्टोरी

मृतक के पड़ोसी सुधीर खान ने बताया कि पड़ोस में रोने की आवाजें सुनकर हम जाग गए और पाया कि अल्ताफ बेहोश था और खून बह रहा था. हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए. उसकी बहन पड़ोसी के घर भाग गई थी. शाहजहां फरार है और हमें पता चला कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

LIVE TV

Trending news