Manoj Tiwari's Statement: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. मनोज तिवारी ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं. हालांकि मनोज तिवारी ने इस आरोप को खारिज किया कि उनकी पार्टी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज तिवारी को सताई केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता


मनोज तिवारी ने कहा कि एमसीडी चुनाव में टिकट बेचने के लिए जिस प्रकार से आप विधायक को उनके ही दल के कार्यकर्ताओं ने पीटा, उसे देखकर मुझे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता होने लगी है. बीजेपी द्वारा केजरीवाल के मर्डर की साजिश रचे जाने के आरोप लगाकर, मनीष सिसोदिया एक बार फिर पुराना राग अलाप रहे हैं.


हत्या की साजिश पर कही ये बात


बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि गुजरात विधानसभा और एमसीडी में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. सिसोदिया ने इसकी जांच की मांग भी की थी. मनोज तिवारी ने इसी आरोप का जवाब दिया है.


आप पर बीजेपी सांसद ने साधा निशाना


मनोज तिवारी ने कहा कि वह हर साल अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा होने का दावा करते हैं. ये समझ नहीं आ रहा कि आखिर क्या चल रहा है. केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया जाएगा. वहीं, सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल के मर्डर की साजिश रचे जाने की बात कह रहे हैं.


बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि पार्टी नेता संदीप भारद्वाज की मौत के लिए अरविंद केजरीवाल और आप का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार है. मनोज तिवारी ने संदीप भारद्वाज की मौत की जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि आप ने संदीप भारद्वाज को एमसीडी चुनाव में टिकट का आश्वासन दिया गया था, लेकिन फिर टिकट किसी और को बेचा गया. इसी से मजबूर होकर उन्हें खुदकुशी करनी पड़ी.


(इनपुट- भाषा)


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं