Ambala  Airforce Station News: अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में घुसपैठ की कोशिश करते गिरफ्तार हुए एक संदिग्ध के पास से अलग अलग उम्र दर्शाने वाले आईडी प्रूफ,चेक बुक,पासबुक, कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स,रस्सी और बिना सिम का मोबाईल और एक लिक्विड पेट्रोल जैसा कैमिकल मिला है. एसपी अंबाला ने यहजानकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें पकड़ा गया संदिग्ध रामू यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है और पांवटा साहिब स्थित दवा की फैक्ट्री काम करता था. एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांद घुसने की कोशिश करने वाले इस युवक ने अभी बड़ा खुलासा नहीं किया है कि आखिर उसकी मंशा क्या थी?


पुलिस आरोपी को साइकेट्रिस्ट के पास भी लेकर जाएगी
अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया यह किन परिस्थितियों में अंबाला पहुंचा किस के कहने से पहुंचा इसकी जांच की जा रही है. पुलिस इसे साइकेट्रिस्ट के पास भी लेकर जाएगी क्योंकि यह बार-बार बयान बदल रहा है. फिलहाल पुलिस इसे रिमांड पर ले आगे की पूछताछ में इसके मकसद का खुलासा करेगी.


12 फीट ऊंजी दीवार फांदता हुए पकड़ा गया
गौरतलब है कि अंबाला कैंट के जिस एयरफोर्स स्टेशन पर राफेल तैनात हैं, गिरफ्तार शख्स वहां मंगलवार रात करीब 12 फीट लंबी दीवार को फांदता हुआ पकड़ा गया था. एयरफोर्स ने युवक से पूछताछ के बाद अंबाला पुलिस को सौंप दिया था.


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अंबाला, पूजा डाबला ने कहा कि गिरफ्तार संदिग्ध की पहचान यूपी निवासी रामू के रूप में हुई है. इसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. मामले में पुलिस की जांच चल रही है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं