Minor Girl Gang Rape In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां तीन दरिंदों ने कथित रूप से 16 साल की एक नाबालिग लड़की का गैंगरेप (Gang Rape) किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों में 2 लोग पीड़ित बच्ची के पहचान के ही हैं. आरोप है कि किडनैप करने के बाद नाबालिग के साथ हैवानियत की गई. बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Three Accused Arrested) कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल हो चुका है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज


बता दें कि गैंगरेप की ये खौफनाक घटना दिल्ली के वसंत विहार (Vasant Vihar) इलाके की है. यह वारदात बीते 6 जुलाई को हुई थी और पीड़िता ने 8 जुलाई को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक, आरोपियों की उम्र 23, 25 और 35 साल है. तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो (POCSO) एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.


ऐसे हुआ घटना का खुलासा


पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने 6 जुलाई की शाम करीब साढ़े 8 बजे अपनी कार में बच्ची को बैठा लिया था. 8 जुलाई की सुबह करीब 4 बजे पीसीआर कॉल से मालूम हुआ कि नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है.


नाबालिग ने सुनाई आपबीती


नाबालिग ने बताया कि 3 आरोपियों में से 2 उसके जान-पहचान के हैं. वो उसको वसंत विहार मार्केट के पास मिले थे. वसंत विहार से फिर आरोपी, बच्ची को महिपालपुर ले गए थे और वहां से उन्होंने शराब खरीदी थी. इसके बाद वो एक सुनसान जगह गए और वहां नाबालिग के साथ हैवानियत की.


(इनपुट- ANI)


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


LIVE TV