पुणे: महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी कहे जाने वाले पुणे (Pune) में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप (Gang Rape) किया गया. 14 आरोपियों ने उसे बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस को लड़की के दोस्त पर भी शक है. हालांकि उसके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. नाबालिग को 31 अगस्त को पुणे स्टेशन से अगवा किया गया था. 


Auto Driver है मुख्य आरोपी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, 14 वर्षीय पीड़िता 31 अगस्त को पुणे रेलवे स्टेशन (Pune Railway Station) अपने दोस्त से मिलने गई थी. जब काफी देर तक उसका दोस्त नहीं आया तो पास में मौजूद एक ऑटो ड्राइवर ने उसे घर तक छोड़ने की बात कही. इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे जबरन एक सुनसान जगह पर ले गया. उसने अपने कुछ दोस्तों को भी वहां बुला लिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से बलात्कार किया.


ये भी पढ़ें -हेलमेट लगाकर कार चलाने की तस्वीर वायरल, जानिये क्यों लगा एक हजार रुपये का जुर्माना


Father ने दर्ज कराई की शिकायत


आरोपी नाबालिग को अलग-अलग स्थानों पर ले गए और कई बार उसके साथ रेप किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि एक सितंबर को शिकायत मिलते ही लड़की की तलाश शुरू की गई और जल्द ही उसे खोज निकाला गया. इसके बाद सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. 


Railway कर्मचारी भी गिरफ्तार


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सामूहिक बलात्कार के सिलसिले में छह ऑटो ड्राइवर, दो रेलवे कर्मचारियों सहित कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लड़के के दोस्त के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस को शक है कि उसका भी इस वारदात में हाथ हो सकता है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब उसका दोस्त नहीं आया तो वो वापस जाने लगी. तभी एक ऑटो ड्राइवर ने उसे घर छोड़ने की बात कही.


जान से मारने की दी थी धमकी


पीड़िता के बयान के अनुसार, मुख्य आरोपी ने रास्ते में अपने एक दोस्त को भी ऑटो में बैठा लिया. इसके बाद दोनों उसे जबरन एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया. फिर उन्होंने अपने कई दोस्तों को फोन करके वहां बुला लिया. आरोपी कई दिनों तक उसे शहर की अलग-अलग जगह ले जाते रहे और उसका रेप करते रहे. आरोपियों ने उसे धमकी भी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे. हालांकि, अभी तक पुलिस ने यह नहीं बताया है कि वो लड़की तक कैसे पहुंची. पुलिस ने इस मामले में सोमवार को 8 और मंगलवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस तरह सभी आरोपी उसकी पकड़ में आ गए हैं. 


 


VIDEO-