भूपेश आचार्य, बाड़मेर: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) जिले से मासूमों की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने (Woman Killed Her Children) आया है. यहां एक मां ने कथित रूप से पहले अपने दो बच्चों की हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी लगाकर जान (Mother Commits Suicide) दे दी.


वारदात के बाद इलाके में मचा हड़कंप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यह खौफनाक घटना बाड़मेर जिले के वांकलपुरा महाबार गांव में शनिवार को हुई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


ये भी पढ़ें- यकीन करना मुश्किल! इस राज्य में है सोने का सबसे बड़ा भंडार, फिर भी है 'गरीब'


7 साल पहले हुई थी महिला की शादी


जान लें कि मृतक महिला की शादी 7 साल पहले वांकलपुरा के रहने वाले मधु सिंह के साथ हुई थी. मधु को जब यह खबर मिली तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई. उसकी पत्नी ने बेटी जसु और बेटे विक्रम को पहले फांसी के फंदे पर लटका कर मार डाला. फिर खुद भी फांसी लगा ली.


गौरतलब है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया? उसने अपने बच्चों को क्यों मारा और फांसी क्यों लगाई?


ये भी पढ़ें- महिलाओं से बेइंतहा नफरत करता है ये शख्स, हंसता देख कर देता है जानलेवा हमला


पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?


पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारी टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक मां और दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. हम महिला के पड़ोसियों और उसके परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस इस मामले की मर्डर के एंगल से भी जांच कर रही है.


LIVE TV