dindori accident pickup vehicle overturned: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में अनियंत्रित पिकअप वाहन के पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस भयानक सड़क हादसा में 14 लोगों की मौत हो गई है वहीं 21 लोग घायल बताए जा रहे हैं. डिंडौरी जिला कलेक्टर ने 14 मौतों की पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक डिंडोरी के बड़झर घाट पर यात्रियों को लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दर्दनाक हादसे के शिकार लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. हादसा कितना भयानक रहा होगा इसका अंदाजा इतनी बड़ी संख्या में गई लोगों की जानों को देखकर ही लगाया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने जताया शोक-मुआवजे का ऐलान


मारे गए लोगों में 6 पुरुष और 8 महिलाएं शामिल हैं. वहीं करीब 2 दर्जन घायलों का इलाज शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है. अभी मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है.


 



मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने डिंडौरी जिले में वाहन दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं. मध्य प्रदेश सरकार के सीएमओ की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम ने इसके साथ ही घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को भी निर्देश दिए हैं.


मृतकों की सूची में मदन सिंह, पीतम, पुन्नू लाल, महदी बाई, सेम बाई, लाल सिंह, मुलिया, तितरी बाई, सावित्री, सरजू, सम्हर, महा सिंह, लाल सिंह, किरपाल का नाम बताया जा रहा है.