Mukesh Ambani Family At Lalbaugcha Raja: देश के सबसे बड़े रईस घरानों में से एक मुकेश अंबानी फैमिली की भगवान गणेश में अटूट आस्था है. अंबानी परिवार समय-समय पर बप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धि विनायक मंदिर जाता रहता है. गणेश चतुर्थी के दिन भी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में पूरे विधिविधान और बड़ी धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया था. जिनके दर्शन करने कई बड़ी जानी मानी हस्तियां पहुंची थीं. दिग्गजों की इस भीड़ में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हुए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में जब देशभर में गणेश उत्सव (Ganpati Festival) की धूम मची है तो इस शुभ अवसर पर भी मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए पहुंचे. मुकेश अंबानी जब लालबाग के राजा के दर्शन करने के लिए पहुंचे, तो उनकी पत्नी, बेटा-बहू भी उनके साथ थे. इस पूजा पाठ की तस्वीरें अब वायरल हो रही है. 


कड़ी सुरक्षा में हुई पूजा


मुकेश अंबानी कड़ी सुरक्षा के बीच अपने परिवार के साथ लागबाग के राजा की पूजा में शामिल होने पहुंचे थे. इस तस्वीरो में मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, छोटा बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली वाइफ राधिका मर्चेंट भी नजर आईं. मुकेश अंबानी ने लालबाग के राजा के दर्शन कर पूरे परिवार के साथ मिलकर लालबाग के राजा की आरती भी की.



पारंपरिक परिधान में अंबानी फैमिली


इस दौरान मुकेश अंबानी सफेद रंग के कुर्ते और हाफ जैकेट में थे तो नीता अंबानी पिंक कलर के सूट में नजर आईं. वहीं उनकी बेटी ईशा ग्रीन प्रिंटेड सूट में काफी सुंदर लग रही थी. वहीं अंबानी फैमिली की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दी.