मुंबई. लोग अपना जन्मदिन बड़ी खुशी के साथ मनाते हैं. इस दिन को बेहतरीन और यादगार बनाने के लिए लोग काफी कुछ करते हैं. लेकिन मुंबई के एक शख्स ने अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, शख्स ने एक साथ 550 केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इसके अलावा बर्थडे में शामिल लोगों ने कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई.


एक साथ काटे 550 केक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार ये मामला मुंबई के  कांदिवली पश्चिम स्टेशन इलाके का है. एक साथ 550 केक काटने वाले शख्स का नाम सूर्या रतूड़ी है. बीते मंगलवार को सूर्य का जन्मदिन था. इस दौरान उसने 550 केक मंगाए. बर्थडे मानते हुए उसने एक साथ सभी केक काटे. सूर्या के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 


ये भी पढ़ें: जब एक-दूसरे की जान के प्यासे बन गए किन्नर, घंटों चला 'खूनी खेल'



क्या है वीडियो में


वायरल वीडियो में 3 बड़ी मेजों पर रंग -बिरंगे 550 केक सजा कर रखे हुए हैं. इसके बाद सूर्या दोनों हाथों में चाकू लेकर इन केक को काट रहा है. इस दौरान वहां मौजूद लोग शोर मचा रहे हैं. बर्थडे में शामिल लोगों में से ज्यादातर ने मास्क भी नहीं पहना है. इसके साथ ही पूरी बर्थडे पार्टी में सोशल डिस्टेन्सिंग का भी ध्यान नहीं रखा गया.


ये भी पढ़ें: देश को मिलेगी एक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सौगात, PM मोदी इस तारीख को करेंगे उद्घाटन


स्थानीय लोगों ने की कार्रवाई की मांग


वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लोग कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने मुंबई पुलिस और BMC से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. बता दें, महाराष्ट्र में अभी कोविड प्रोटोकॉल के तहत सभी पार्टियों में भीड़-भाड़ करने पर प्रतिबंध है.


LIVE TV