Navi Mumbai Builder Murder Case:  नवी मुंबई के नेरुल सेक्टर 6 में पिछले सप्ताह एक बिल्डर सावजी मंजरी की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने बिहार के तीन शूटरों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का मुख्य आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक सावजी मंजरी की हत्या का लिंक 25 साल पहले हुए एक मर्डर से जुड़ा है. मुख्य आरोपी ने अपने रिश्तेदार की हत्या का बदला लेने के लिए पटेल का मर्डर करवाया है.



बिहार से तीन, गुजरात से एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बताया कि बेलापुर में रहनेवाले बिल्डर सावजी पटेल (50 वर्ष) की हत्या के आरोप में बिहार के खगरिया निवासी शूटर कौशल कुमार विजेंदर यादव (18), गौरवकुमार विकास यादव (24) और सोनूकुमार विजेंदर यादव (23) को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा गुजरात से मेहेक जयरामभाई नारीया को भी अरेस्ट का गया है.


पिछले हफ्ते हुई थी हत्या
सावजी की हत्या पिछले सप्ताह बुधवार को हुई थी. वह नेरुल के अंबिका दर्शन सोसाइटी आए थे. शाम पांच बजे जब वह अपनी कार में वापस लौट रहे थे तो बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.


ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से टू-व्हीलर का नंबर पता लगा लिया. दोपहिया के नंबर के जरिए पुलिस गुजरात के मेहेक जयरामभाई नारीया तक पहुंच गई और उसे राजकोट से गिरफ्तार कर लिया.


1998 में हुई थी एक हत्या
पुलिस पूछताछ में नारीया ने बताया कि साल 1998 में सावजी ने बच्चू भाई पटनी की हत्या कर दी थी फिर 2002 में उसके रिश्तेदारों के साथ मारपीट की घटना में भी वह शामिल था. इसका बदला लेने के लिए बिहार के शूटर्स को 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. नारीया से मिली इस जानकारी के आधार पर आगे पुलिस ने बिहार से तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे