दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम (Dantewada Blast) दिया है. नक्सलियों ने गुरुवार को एक बारूदी सुरंग में विस्फोट (Landmine Exploded In Dantewada) कर दिया, जिसकी चपेट में आकर एक बोलेरो कार के चिथड़े उड़ गए. इस घटना में 11 लोग घायल हो गए जबकि 1 शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.


नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में किया विस्फोट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले के एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि मालेवाही थाना क्षेत्र के घोटिया गांव के करीब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट करके बोलेरो कार को उड़ा दिया है. इस घटना में एक शख्स धान सिंह की मौत हो गई है.


ये भी पढ़ें- शादी की पार्टी में अचानक शुरू हुआ मौत का तांडव, 17 लोगों की मौत; जानिए वजह


बोलेरो कार के उड़ गए परखच्चे


एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि गुरुवार सुबह बोलेरो कार में सवार होकर कुछ लोग मध्य प्रदेश के बालाघाट से तेलंगाना जा रहे थे. सुबह करीब साढ़े 7 बजे बोलेरो कार घोटिया गांव के पास पहुंची, तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया. इस घटना में कार को काफी नुकसान पहुंचा है.


पुलिस अधिकारी ने कहा कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान धान सिंह को जान गंवानी पड़ी.


ये भी पढ़ें- अब ये है दुनिया की सबसे ऊंची और खतरनाक रोड, लिस्ट में टॉप पर भारत की सड़क


अस्पताल में घायलों का इलाज जारी


उन्होंने बताया कि घायलों में से पांच लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं 6 अन्य घायलों को फर्स्ट एड के बाद छुट्टी दे दी गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इलाके में नक्सलियों के खिलाफ ​अभियान जारी है.


LIVE TV