चेन्नई: तमिल स्टार सूर्या ने पशु अधिकारवादी संगठन पेटा को उसके इस दावे को लेकर कानूनी नोटिस भेजा है कि अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘सी 3’ के प्रचार के लिए जल्लीकट्टू का समर्थन कर रहे हैं। सूर्या ने कहा है कि इस दावे से उन्हें मानसिक पीड़ा हुई है तथा उन्होंने एनजीओ से माफी मांगने या कानूनी कार्रवाई का सामना करने को कहा।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीस जनवरी, 2017 को भेजे गये नोटिस में अभिनेता के वकील आर विजय आनंदन ने कहा कि सूर्या पहले भी कई मौके पर सांढ को काबू में करने के खेल जल्लीकट्टू के प्रति अपना समर्थन जता चुके हैं और उन्हें सस्ती लोकप्रियता में शामिल होने की जरूरत नहीं है।


पेटा इंडिया, उसकी भारत की मुख्य कार्यकारी अधिकारी पूर्वा जोशीपुरा और दो अन्य पदाधिकारियों को नोटिस भेजा गया है।आनंद ने नोटिस में कहा कि, ‘दुभार्वनापूर्ण एवं मानहानिकारक टिप्पणी’ से उनके मुवक्किल की छवि खराब हुई है। इससे उन्हें, उनके परिवार के सदस्यों और उनके प्रशंसकों को मानसिक पीड़ा हुई है।


उन्होंने पेटा इंडिया,जोशीपुरा और अन्य दो पदाधिकारियों से नोटिस मिलने के सात दिनों के अंदर बिना शर्त माफी मांगने एवं मीडिया में माफीनामा जारी करने की मांग की, अन्यथा उनके मुवक्किल उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए बाध्य होंगे।