कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर नकुल मेहता ने कर दिया ऐसा ट्वीट, बोले- 'कौन करेगा CISF महिला जवान का...'

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद पूरी इंडस्ट्री दो भागों में विभाजित हो चुकी है. अब टीवी एक्टर नकुल मेहता ने इस मामले में एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह खुद ही मुश्किल में फंसे हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2024, 11:07 PM IST
    • नकुल ने किया विवादित ट्वीट
    • बायोपिक पर कर डाली बात
कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर नकुल मेहता ने कर दिया ऐसा ट्वीट, बोले- 'कौन करेगा CISF महिला जवान का...'

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई. दरअसल, चेकिंग के दौरान एक CISF महिला जवान कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ दिया. इसके बाद से मामला सुर्खियों में बना हुआ है. आम जनता से लेकर मशहूर हस्तियां तक दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं. एक ओर कई लोग कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं, तो वहीं CISF जवान के लिए भी लोग खड़े दिख रहे हैं.

नकुल ने उठाई बायोपिक की बात

इसी बीच अब मशहूर टीवी एक्टर नकुल मेहता ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह खुद भी मुश्किलों में घिरे नजर आ रहे हैं. नकुल ने कुछ देर पहले ही अपने एक ट्वीट में लिखा, 'कुलविंदर कौर की बायोपिक में लीड रोल कौन निभाएगा?'

इसके बाद से ही नकुल कंगना के चाहने वालों के निशाने पर आ गए हैं. कई लोगों ने उन्हें फटकार लगाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

भड़क पड़े सोशल मीडिया यूजर्स

अब कई लोगों ने एक्टर पर हमला बोल दिया है. यहां तक कि उनके फ्लॉप करियर को लेकर भी लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. वहीं, नकुल के भी कुछ चाहने वाले उनके इस तरह के ट्वीट को पढ़कर निराश हो रहे हैं. इस यूजर ने कहा, 'आप सीरियस हैं? बहुत बुरा लग रहा है कि कभी मैंने आपकी एक्टिंग को पसंद किया था.'

कंगना के बयान पर भड़की थीं महिला जवान

गौरतलब है कि कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली महिला जवान का कहना है कि वह एक्ट्रेस के उस बयान से आहत थीं, जो उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान दिया था. कंगना ने उस समय कहा था, 'ये औरतें 100-100 रुपये लेकर आंदोलन कर रही हैं.' वहीं, कुलविंदार कौर का कहना है कि उन दिनों उनकी मां भी उस आंदोलन में बैठी थीं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa upcoming Twist: वनराज बिगाड़ेगा टीटू के नाम की मेहंदी, आध्या को रास्ते पर लाएगी देविका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़