Atique Ahmed News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ की तीन बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी है. तीनों बदमाशों की पहचान सनी, लवलेश और अरुण के तौर पर की गई है. माफिया अतीक अहमद और अशरफ पर प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास धुआंधार गोलीबारी की गई. एक ओर अतीक की कनपटी पर सटाकर बदमाश ने तमंचा दागा, वहीं दूसरी ओर से अशरफ पर अंधाधुंध फायरिंग हुई. अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर अब राजनेताओं के बयान आना शुरू हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने किया सवाल


अशरफ और माफिया अतीक की हत्या को लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अतीक और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाए गए. दोनों की हत्या योगी के कानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के जिम्मेदार हैं. एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ के सिस्टम का क्या काम?



सरेआम दिया हत्या को अंजाम


आपको बता दें कि इस हत्या को सरेआम बीच भीड़ और मीडिया के कैमरे के सामने अंजाम दिया गया है, जहां पर मीडिया के ही भेष में तीन बदमाश आगे आते हैं और दनादन फायरिंग शुरू कर देते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हत्या को एक प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है. अभी तक मामले पर पुलिस का कोई खुलकर बयान नहीं आया है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|