मुंबई: पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट मामले (Pornography Film Racket Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उसकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. दरअसल अब मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) के निशाने पर पंजाब नेशनल बैंक (PNB) का वो बैंक अकाउंट है जो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मिलकर खोला था. इस अकाउंट से करोड़ों रुपये के ट्रांजेक्शन्स होते हैं. क्राइम ब्रांच को शक है कि Hotshots App और Bolly Fame App से होने वाली कमाई को इस अकाउंट में भेजा जाता था.


क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आई ये बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच में पता चला है कि ये डायरेक्ट ट्रांजेक्शन्स नहीं होते थे बल्कि इनडायरेक्टली अलग-अलग अकाउंट्स के जरिए ये पैसा भेजा जाता था. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, इसे टेक्निकल भाषा में प्लेसमेंट, लेयरिंग, इंटीग्रेशन की मोडस ऑपरेंडी कहा जाता है.


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने की छोले भटूरे बेचने वाले इस शख्स की तारीफ, जानें क्या है वजह


VIDEO



रेड के दौरान शिल्पा शेट्टी से हुई पूछताछ


बता दें कि 23 जुलाई को जब क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी के घर पर छापा मारा था, तब भी उनसे इस बारे में पूछताछ की गई थी. फिलहाल क्राइम ब्रांच इस अकाउंट में हुए टांजेक्शन्स की जांच कर रही है.


PNB में हैं राज कुंद्रा के दो अकाउंट


इसके अलावा इसी पंजाब नेशनल बैंक में राज कुंद्रा का एक और एकाउंट है जो सिर्फ उनके नाम पर ही है. लेकिन ताज्जुब इस बात का है कि साल 2016 से इस एकाउंट में कोई भी ट्रांजेक्शन नहीं हुआ है. यहां तक कि इस अकाउंट में मिनिमम बैलेंस भी मेंटेन नहीं किया गया है.


ये भी पढ़ें- IAS अधिकारी के 10वीं में थे सिर्फ 44 फीसदी मार्क्स? पोस्ट वायरल होने पर कही ये बात


जान लें कि बॉम्बे हाई कोर्ट में आज (सोमवार को) राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई है. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वो पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट में शामिल हैं. उन्होंने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाईं और ऐप के जरिए उन्हें अपलोड किया.


LIVE TV