Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिल में किशनगढ़ के हरमाड़ा चौराहे की लड़की SRS गणपति स्क्वायर बिल्डिंग की पांचवी मंजिल स्थित फ्लैट में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पर गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए हत्या के आशंका को देखकर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Alwar News: बाघों की बढ़ती संख्या के साथ सरिस्का में दिखा गिद्धों का झुंड



यह फ्लैट कैलाश सैनी नाम के युवक का बताया जा रहा है, जो फिलहाल फरार है. इस हत्या के पीछे क्या कारण रहे और यह युवती कौन है इन सभी सवालों को लेकर पुलिस जांच में जुटी है. गांधीनगर थाना प्रभारी सुरेश सोनी ने बताया कि किशनगढ़ क्षेत्र के हरमाड़ा चौराहे के नजदीक SRS गणपति स्क्वायर की पांचवी मंजिल पर टेलीकॉम कंपनी में काम करने वाले कैलाश सैनी के फ्लैट में लाश मिलने की सूचना मिली. 


 



कंपनी के ही एक कर्मचारी ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने हालातों का जायजा लिया. जहां फ्लैट के बिस्तर पर महिला की लाश पड़ी मिली. जिस पर लोहे से वार कर मौत के घाट उतारा गया है. उसके पास एक कीपैड मोबाइल में मिला है. यह किसका है इसे लेकर ऑफिशल की टीम जांच कर रही है. साथ ही अलग-अलग स्थान से सह से जुटाए गए हैं. यह लड़की कौन है इसकी जानकारी अब तक नहीं लग पाई है. 


 



वहीं फ्लैट मालिक भी फरार चल रहा है. पुलिस ने शव को किशनगढ़ के राजकीय अस्पताल में रखवाया है और इस पूरे हत्याकांड को लेकर जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार करवा चौथ पर महिला की हत्या की गई है. सुबह जब कैलाश सैनी के साथी उसे तलाश करने उसके फ्लैट पर आए, तो कमरा खुला हुआ था और महिला की लाश पड़ी मिली थी. 


 



पुलिस द्वारा हर पहलुओं को लेकर अपनी जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. इस हत्या के साथ ही इस लड़की के साथ कोई अनहोनी घटित हुई या नहीं इसे लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूर्ण कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम में फ्लैट मालिक की तलाश में जुटी है. साथ ही लड़की की पहचान कर इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जानी है.