Ajmer: अजमेर सकल हिंदू समाज की ओर से 26 जून रविवार को शहर में शांति मार्च निकालने का आह्वान किया गया है, ऐसे में पीले चावल वितरित कर शकल हिंदू समाज की ओर से आम जनता से भी अधिक से अधिक लोग शांति मार्च में शामिल हो इसकी अपील की जा रही है. इसे लेकर जहां हिंदू समाज हजारों की संख्या में लोगों को एकत्रित करने में जुटा है वहीं जिला पुलिस प्रशासन भी शांति मार्च के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना ना हो इसे लेकर व्यापक इंतजाम कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजमेर जिला एसपी विकास शर्मा ने बताया कि शांति मार्च के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी रखी जा रही है. साथ ही इंटेलिजेंस एजेंसी भी पूरी तरह सतर्क है यह शांति मार्च मार्टिंडल ब्रिज से शुरू होकर कलेक्ट्रेट तक पहुंचना है, ऐसे में इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में पुलिसकर्मी मार्च के दौरान शामिल होंगे और अलग-अलग बिल्डिंग से भी शांति मार्च पर नजर रखी जाएगी. इसके साथ ही ड्रोन कैमरे भी अपनी पहली नजर इस मार्च पर रखेंगे. 


साथ ही उन्होंने कहा कि शकल हिंदू समाज के पदाधिकारियों से लगातार अपील भी की जा रही है कि शांति पूर्ण रूप से ही इस मार्च को निकाला जाए और किसी तरह के आपत्तिजनक नारे और धार्मिक नारे इस दौरान नहीं लगाए जाए, ऐसा किया जाता है तो फिर कार्रवाई की जाएगी और गाइडलाइन के पालना के साथ यह मार्च निकले इसे लेकर सभी को निर्देशित किया गया है. शांति मार्च को लेकर अजमेर पुलिस ने आर एस सी की तीन बटालियन भी बाहर से बुलाई गई है जिससे की शांति व्यवस्था कायम रहे.


Reporter: Ashok Bhati


यह भी पढ़ें - 


Ajmer News: रूबी क्रेडिट सोसाइटी के खिलाफ लगातार दर्ज हो रहे मुकदमे, पुलिस ने जांच की शुरू


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें