Beawar: ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर 5 जनवरी को पैदल यात्रा पर निकले कांग्रेसी नेता मनोज चौहान ने सीएम हाउस में सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात कर ब्यावर को जिला बनाने की मांग को लेकर अपना पक्ष रखा और मांग को लेकर एक पत्र भी सीएम गहलोत को दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- जयपुर: सांस्कृतिक और पुरामहत्व के स्मारकों को सहेजने के लिए 'हवामहल फेस्टिवल' शुरू


उधर चौहान के सीएम अशोक गहलोत से मिलने के कार्यक्रम को लेकर शनिवार को बडी संखया में ब्यावर के कांग्रेसी पार्षदगण और पदाधिकारी जयपुर पहुंचे. जयपुर पहुंचे कांग्रेसी कार्यकत्र्ता ब्यावर को जिला बनाने की मांग के समर्थन में नारे लगाते हुए अनुशाषित रूप से सीएम हाउस पहुंचे. 


यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात के दौरान चौहान के साथ पूर्व विधायक माणक डाणी और शैलेष शर्मा उपस्थित थे. शनिवार को मनोज चौहान के समर्थन में जयपुर पहुंचने वालों में पार्षद राजेन्द्र तुनगरिया, भरत बाघमार, घनश्याम फुलवारी, अजय स्वामी, गिरधारी पोपावत, भूपेन्द्रपाल पंवार, राम यादव, महेन्द्र कांलीकांकर तथा संदीप नाईकला सहित बडी संखया में कांग्रेसजन शामिल थे.


Reporter- Dilip Chouhan


यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...


ये भी पढ़ें- Urban Olympics: राजस्थान में 26 जनवरी से शुरू होगा शहरी ओलंपिक, जयपुर में 74 स्पोर्ट्स कलस्टर तैयार, मनेगा उत्सव जल्द करें रजिस्ट्रेशन