Beawar, Ajmer: ब्यावर भारतीय ऑटो रिक्शा यूनियन ने रोडवेज बस स्टैंड के सामने अवैध रूप से ऑटो रिक्शा संचालन से होने वाली परेशानियों को देखते हुए इस पर अंकुश लगाने की मांग की है. इस बात पर यूनियन पदाधिकारियों ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी मृदुलसिंह के नाम एक ज्ञापन दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसडीएम सिंह के नाम दिए गए ज्ञापन में यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड पर ऑटो रिक्शा का संचालन यूनियन के माध्यम से नियमानुसार किया जा रहा है, लेकिन दिनभर अन्य ऑटो चालक अपने ऑटो रोडवेज बस स्टैंड के बाहर बेतरतीब तरीके से खड़े कर देते है, जिसके कारण रास्ता भी अवरूद्ध हो जाता है और यातायात व्यवस्था भी बाधित होती है. कई बार यहां से बसों के गुजरने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 


ज्ञापन में बताया कि बेतरतीब ढ़ग से ऑटो खडे होने के कारण पूर्व में यहां पर हादसे भी हो चुके है, जिसमें एक महिला की जान भी चली गई थी. यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि यहां पर पुलिस प्रशासन की ओर से नो पार्किंग का बोर्ड भी लगाया हुआ है, लेकिन इसकी भी पालना नहीं हो रही है. ज्ञापन में इस प्रकार के अवैध संचालन पर अंकुश लगाने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष रमजान खान, ऑटो चालक अशोक कुमार, मंगलाराम, मोहसिन खान, उममेदसिंह, मोहममद रमजान, कैलाश, रोहित, मालसिंह और दिलीप कुमार आदि शामिल थे.


यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा


बता दें कि यूनियन पदाधिकारियों ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी मृदुलसिंह के नाम एक ज्ञापन दिया. एसडीएम सिंह के नाम दिए गए ज्ञापन में यूनियन पदाधिकारियों ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड पर ऑटो रिक्शा का संचालन यूनियन के माध्यम से नियमानुसार किया जा रहा है, लेकिन दिनभर अन्य ऑटो चालक अपने ऑटो रोडवेज बस स्टैंड के बाहर बेतरतीब तरीके से खड़े कर देते है, जिसके कारण रास्ता भी अवरूद्ध हो जाता है


Reporter: Dilip Chouhan


खबरें और भी हैं...


बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी


चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार


Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर