Ajmer: अजमेर से बड़ी खबर है.पूर्व मंत्री और पीसीसी उपाध्यक्ष नसीम अख्तर इंसाफ सहित 20 लोगों पर दर्ज राजकर्य में बाधा के मुकदमे के बाद अजमेर कांग्रेस में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा. इस मामले को लेकर दो धड़ो में बटी कांग्रेस के एक खेमे की ओर से कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ पर गंभीर आरोप लगाए थे,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं आज राठौड़ खेमे की ओर से पूर्व विधायक श्रीगोपाल बाहेती,राजकुमार जयपाल, डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, निगम नेता प्रतिपक्ष द्रोपदी कोली, पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे. 


पीसी में गांधी दर्शन समिति के जिला संयोजक श्रीगोपाल बाहेती ने कहां की अहिंसा पर आधारित सरकारी कार्यक्रम में नसीम अख्तर,उनके पति इंसाफ अली और समर्थको ने जमकर गाली गलौच की और सरकारी कार्यक्रम में बाधा पैदा की जिसके वीडियो सार्वजनिक है. बाहेती ने कहा की धर्मेंद्र राठौड़ पर आरोप लगाकर इंसाफ अली अपनी राजनैतिक रोटी सेंक रहे है.


उन्होंने कहां की इंसाफ अली ने सरकारी अधिकारियों को भी जमकर गालियां बकी. जिससे उनका मानसिक हनन हुआ और मुकदमा दर्ज कराया गया.


 वही,डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी ने नसीम अख्तर पर बड़ा गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम गहलोत से उनकी चल अचल संपत्ति की जांच कराने की मांग की.चौधरी ने आरोप लगाया की नसीम अख्तर और इंसाफ अली के पास दो हजार करोड़ की संपति है जो उन्होंने सरकार में मंत्री रहते और बाद में अपने प्रभाव से गलत तरीके से बनाई है.


Reporter- Abhijeet Dave


ये भी पढ़ें- Rajsamand: राजसमंद के पसूंद गांव में दो बड़े हादसे, मार्बल मजदूरों ने काम करना किया बंद