Ajmer: राजस्थान के अजमेर जिले के अजय नगर साधु बस्ती स्थित एक मकान में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. क्लॉक टावर थाना क्षेत्र की रहने वाली ज्योति की गुमशुदगी 2 दिन पहले ही दर्ज की गई थी और उसकी लाश अब लहूलुहान हालत में मकान में मिली है. मर्डर की सूचना पर रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार केसरगंज निवासी ज्योति है, जो 2 दिन पहले से ही लापता थी और उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. महिला का शव लहूलुहान हालत में साधु बस्ती स्थित एक मकान में मिला है. पुलिस ने इस वारदात को लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है. साथ ही टीम भी मौके पर पहुंची है, जिसने साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं. महिला की हत्या हुई है और उसके पीछे क्या कारण है उसे लेकर पुलिस आस-पास के लोगों के साथ ही परिजनों से बातचीत कर रही है. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast : सिंतबर के महीने में जून की गर्मी का एहसास, इस तारीख के बाद होगी बारिश


जानकारी के अनुसार महिला ब्याज का काम करती थी और इस मकान में अपने परिचित के साथ आई थी. यह मकान किसका है इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है. महिला का शव 2 दिन से ही इसी मकान में पढ़ा था, फिलहाल पुलिस समान साक्षरता कर शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा आएगी. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.


Reporter: Ashok Bhati


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


NEET Result 2022 : NEET रिजल्ट में OBC तनिष्का ऐसे बनी नीट टॉपर, जानें स्टडी टिप्स


बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर


प्रसव के कुछ घंटों बाद ही B.Ed परीक्षा देने पहुंची प्रसूता, एंबुलेंस में लेटकर लिखी कॉपी