Beawar: राजस्थान के ब्यावर शहर के सुरजपोल गेट के बाहर स्थित सुभाष उद्यान के बीच तालाब की पाल पर आमजन की सुरक्षा के लिए प्रशासन की ओर से लगाए गए लोहे के बैरिकेटिंग की सांकले अज्ञात चोर चुरा ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि वारदात की भनक लगते ही उद्यान के गार्डों मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक अज्ञात चोर आधी से ज्यादा लोहे की सांकले बाइक पर रखकर लें भागे. इस दौरान अज्ञात चोर आधी सांकले मौके पर भी छोड गए, जिन्हें गार्डों ने बरामद कर लिया है. चोरी की वारदात की जानकारी बाग चौधरी दीपचंद ने शुक्रवार सुबह नगर परिषद आयुक्त को दी. बाग चौधरी दीपचंद ने बताया कि चोरी की गई लोहे की सांकलों की कीमत करीब 3 हजार रुपये है. 


यह भी पढ़ें - REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र


चौधरी ने बताया कि उद्यान में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम नहीं होने के कारण यहां पर अवांछनीय गतिविधियां बढ़ रही है. आसामाजिक तत्व आए दिन उद्यान में घूमने आने वाले लोगों के साथ बदतमिजियां करते है. कई बार अकेल देखकर मोबाइल आदि भी छीन कर ले जाते है. दीपचंद ने बताया कि उद्यान के गार्ड कई बार इन असामाजिक तत्वों को भगाने की कोशिश करते है लेकिन वे उनके साथ भी हाथापाई करते है. 


साथ ही उन्होंने बताया कि पूर्व में भी अज्ञात चोर कुंए की मोटर का कॉपर वायर दिन दहाडे काटकर चुरा ले गए. इस बार नगर परिषद आयुक्त, उपखंड अधिकारी और पुलिस को भी शिकायत दी गई है. बाग चौधरी दीपचंद ने प्रशासन और नगर परिषद प्रशासन से सुभाष उद्यान की सुरक्षा के लिए होम गार्डस की व्यवस्था करवाने की मांग की है.


Reporter: Dilip Chouhan


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


अन्य बड़ी खबरें


टीना डाबी के EX पति की मंगेतर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, अतहर आमिर बोले- मेरा प्यार, मेरी दुनिया


Bharatpur : अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजयदास का निधन, 80 फीसदी तक जल चुका था शरीर


शादी के तुरंत बाद ही फुर्र हुई दुल्हन, पीहर वाले बोले- हम नहीं भेजेगें वापस